उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा में मजदूरी का पैसा मांगने पर मारी गोली, घायल अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jul 14, 2022, 7:26 AM IST

Updated : Jul 14, 2022, 9:26 AM IST

खटीमा के भगचुरी बंडिया गांव में मजदूरी का पैसा मांगने पर दो लोगों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने फायर झोंक दिया. गोली लगने से पैसे मांगने वाला युवक घायल हो गया.

Khatima firing case
युवक पर फायरिंग

खटीमाःउधमसिंह नगर जिले में खटीमा के भगचुरी बंडिया गांव में फायरिंग करने का मामला सामने आया है. यहां आपसी लेनदेन को लेकर दो लोगों में विवाद हो गया. एक युवक ने गुस्से में आकर दूसरे युवक के ऊपर फायर झोंक दिया. गोली सीधे युवक की जांघ में जाकर लगी. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल का खटीमा के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दरसअल, खटीमा के 17 मील पुलिस चौकी क्षेत्र के भगचुरी बंडिया गांव में मजदूरी का पैसा मांगने पर दो लोगों के बीच कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि एक व्यक्ति ने मुकेश नाम के युवक पर गोली चला दी. जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गया. घटना के बाद परिजन आनन-फानन में उपचार के लिए उसे खटीमा नागरिक अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया.

ये भी पढ़ेंःकपड़े की फेरी लगाने की आड़ में करते थे तस्करी, चार किलो स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

घायल मुकेश ने बताया कि उसने एक साल पहले विशाल के पास भूसा बनाने का काम किया था. जिसका वो काफी समय से पैसा मांग रहा था. लेकिन विशाल पैसे देने की बजाय उसकी बात को बार-बार टाल रहा था. बीती देर शाम जब वो विशाल के घर पैसा मांगने गया तो उसने देने से मना कर दिया. मुकेश ने आरोप लगाया कि बार-बार पैसा मांगने से नाराज विशाल ने उसके ऊपर गोली चला दी, जो उसकी जांघ में लगी है.

वहीं, खटीमा नागरिक अस्पताल के डॉक्टर केसी पंत ने बताया कि एक युवक को रात के समय इलाज के लिए लाया गया है. जिसके बाईं जांघ में गोली लगी थी. गोली आर पार हो गई थी. जिसका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल, उसकी स्थिति सामान्य है. मामले में एसएसआई देवेंद्र गौरव ने बताया कि भगचुरी बंडिया गांव में आपसी लेनदेन में एक व्यक्ति के पैर में गोली मारने का मामला सामने आया है. घायल युवक का इलाज सरकारी अस्पताल खटीमा में चल रहा है. अभी पीड़ित के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है. तहरीर मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jul 14, 2022, 9:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details