उत्तराखंड

uttarakhand

नौकरी न मिलने से हताश युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 17, 2019, 7:52 PM IST

भगवानपुर में 29 साल के एक युवक ने नौकरी न मिलने के कारण अपने पिता की बंदूक से आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

youth suicide
युवक ने की आत्महत्या.

रुद्रपुर: भगवानपुर में 29 साल के एक युवक ने बेरोजगारी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. युवक ने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली. बताया जा रहा है कि प्रभात नौकरी को लेकर बीते कई दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था. मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बंदूक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

युवक ने की आत्महत्या.

आत्महत्या की कोशिश पर परिजनों ने घायल प्रभात को अस्पताल भर्ती किया, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था. जानकारी के अनुसार, डेढ़ साल पहले ही प्रभात के पिता दीवान सिंह सीआईएसएस से सब इंस्पेक्टर पद पर रिटायर हुए थे और अपने परिवार के साथ ही रह रहे हैं.

ये भी पढ़ें:कोटद्वारः मामूली विवाद में युवक की जमकर धुनाई, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

देर रात जब परिवार के लोग खाना खाकर बैठे हुए थे, तभी प्रभात के कमरे से जोरदार आवाज सुनाई दी. जैसे ही परिजन कमरे में पहुंचे तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई. खून से लथपथ प्रभात जमीन पर पड़ा हुआ था. आनन-फानन में उसे रुद्रपुर अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने प्रभात को मृत घोषित कर दिया. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

कोतवाल कैलाश चन्द्र भट्ट ने बताया कि सोमवार देर रात सूचना मिली थी कि एक युवक द्वारा बंदूक से गोली मार कर आत्महत्या कर ली गई है. मामले में जांच की जा रही है. साथ ही पीएम रिपोर्ट के बाद ही आगे के कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details