उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 11, 2022, 9:27 AM IST

ETV Bharat / state

अपहरण की झूठी सूचना देकर पुलिस की कराई परेड, पकड़े जाने पर हुआ ये हाल

एक युवक ने अपने ही अपहरण की झूठी सूचना (Rudrapur kidnapping fake information) देकर पुलिस महकमे की परेड करवा दी. सिडकुल पुलिस द्वारा कंट्रोल रूम में झूठी सूचना देने वाले आकाश कुमार उर्फ दीपक के खिलाफ पुलिस एक्ट में चालान कर जुर्माना वसूला गया है. भविष्य में इस तरह की गलती ना करने की हिदायत देकर छोड़ दिया है.

Rudrapur
रुद्रपुर पुलिस

रुद्रपुर: एक युवक को अपने ही अपहरण की झूठी सूचना (Rudrapur kidnapping fake information) देना महंगा पड़ गया. पुलिस (Rudrapur Police) ने आरोपी युवक का पुलिस एक्ट में चालान करते हुए सख्त हिदायत देते हुए छोड़ा. मामला रुपए के लेनदेन का बताया जा रहा है. वहीं अपहरण की झूठी सूचना ने काफी देर तक पुलिस महकमे की परेड करवा दी.

शहर के मेट्रोपोलिस मॉल के एंट्री गेट से एक युवक के अपहरण की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जानकारी लेते हुए टीमों को रवाना किया. कुछ देर बाद पुलिस सूचना देने वाले आकाश उर्फ दीपक समेत चार अन्य युवकों तक पहुंच गई. पुलिस की पूछताछ में यह पता चला कि डायल 112 पर अपने अपहरण की सूचना देने वाला आकाश कुमार उर्फ दीपक मूलरूप से दल्की गांव, रामपुर उत्तर प्रदेश और हाल में मेट्रोपोलिस B-1-3-02, रुद्रपुर में रहता है.

पढ़ें-12वीं पास शातिर SC का जज बनकर करते थे ठगी, सचिवालय में IAS अधिकारी से भी मिले, गिरफ्तार

दीपक द्वारा पुलिस को अपहरण की गलत सूचना दी गई थी. सिडकुल पुलिस द्वारा कंट्रोल रूम में झूठी सूचना देने वाले आकाश कुमार उर्फ दीपक के खिलाफ पुलिस एक्ट में चालान कर जुर्माना वसूला गया है. भविष्य में इस तरह की गलती ना करने की हिदायत देकर छोड़ दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details