उत्तराखंड

uttarakhand

जसपुर: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, दूसरे दिन था निकाह

By

Published : Feb 3, 2020, 10:08 AM IST

Updated : Feb 3, 2020, 10:18 AM IST

धर्मपुर पुलिस चौकी के पास ट्रक ने युवक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक की दूसरे दिन शादी थी.

jaspur
सड़क हादसे में युवक की मौत

जसपुर: धर्मपुर पुलिस चौकी के समीप एक बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि घटना के दूसरे दिन युवक का निकाह होने वाला था. युवक अपनी भतीजी को अस्पताल से देखकर घर वापस आ रहा था. तभी सामने से आ रहे ट्रक ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. वहीं घटना से मृतक के परिवार में मातम छाया हुआ है. फिलहाल पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश कर रही है.

सड़क हादसे में युवक की मौत

परिजनों के मुताबिक मृतक का नाम मोहम्मद सलीम पुत्र मोहम्मद इस्लाम है, जोकि सीमावर्ती यूपी के बिजनौर के थाना क्षेत्र रेहड़ का रहने वाला है. परिजनों ने बताया कि रविवार की दोपहर से सलीम के निकाह की तैयारियां चल रही थी और अगले दिन उसकी बारात नरपतनगर जिला रामपुर जानी थी. इसी दौरान वे अपनी छह वर्षीय भतीजी जुबैरिया खातून को देखने अस्पताल गया था. जोकि सड़क हादसे में घायल हो गई थी. तभी घर वापस आते समय सामने से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें: पार्टी में मचे सियासी घमासान से मुश्किल होगी कांग्रेस की राह, दूर की कौड़ी लग रहा विधानसभा चुनाव

वहीं, इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए उप निरीक्षक गणेश दत्त भट्ट ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही ट्रक को कब्जे में ले लिया है जबकि चालक मौके से फरार हो गया है. उन्होंने आगे कहा कि परिजनों की तहरीर मिलने पर ट्रक चालक के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Feb 3, 2020, 10:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details