उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में संपर्क क्रांति ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, गर्लफ्रेंड के देहांत से था आहत

By

Published : Aug 15, 2022, 7:49 AM IST

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में संपर्क क्रांति की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. कुछ युवकों का कहना था कि युवक की गर्लफ्रेंड की रविवार सुबह ही मृत्यु हो गयी थी, जिससे युवक आहत था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
रुद्रपुर हादसा

रुद्रपुर:कोतवाली क्षेत्र में संपर्क क्रांति ट्रेन (Sampark Kranti Train) की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. आशंका जताई जा रही है कि युवक ने आत्महत्या की. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा. युवक की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है. कुछ युवकों का कहना था कि युवक की गर्लफ्रेंड की रविवार सुबह ही मृत्यु हो गयी थी, जिससे युवक आहत था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रुद्रपुर के आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी (Rudrapur Adarsh Indira Bengali Colony) निवासी शंकर देर रात्रि सिंह कॉलोनी स्थित थापर मिल रेलवे क्रासिंग से होकर कहीं जा रहा था. इसी बीच दिल्ली से लालकुआं की ओर आ रही संपर्क क्रांति ट्रेन की चपेट में आ गया. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. यह देख आसपास के लोगों का मौके पर जमावड़ा लग गया. घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पढ़ें-लक्सर में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बताया जा रहा कि ट्रेन से किसी के टकराने का एहसास ट्रेन चालक को भी हो गया था, जिसकी सूचना उसने गेट कीपर को सिग्नल देकर दी थी. जिसके बाद ही काठगोदाम से देहरादून जाने वाली ट्रेन को घटना स्थल से पहले ही रोक दिया गया. इस दौरान ट्रेन करीब आधे घंटे तक रुकी रही. कुछ युवकों का कहना था कि युवक की गर्लफ्रेंड की रविवार सुबह ही मृत्यु हो गयी थी, जिससे युवक आहत था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details