उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

नानकमत्ता थाना क्षेत्र में 2 दिन से लापता युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. वहीं, परिजनों ने अपने बेटे की हत्या की आशंका जताई है. जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Mar 24, 2022, 6:23 PM IST

Crime in khatima
युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत.

खटीमा:थाना नानकमत्ता क्षेत्र में 2 दिन से लापता युवक की संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत का मामला सामने आया है. ग्राम किशनपुर निवासी बलवीर सिंह पिछले दो दिनों से घर से लापता था. युवक के पिता ने बताया कि आज पुलिस का फोन आया कि तुम्हारा लड़का सरकारी अस्पताल नानकमत्ता में भर्ती है. जब वह अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने बताया कि उसकी मौत हो चुकी है. उन्हें शक है कि उनके लड़के की हत्या की गई है.

परिवार वालों का कहना है कि 2 दिन से बलवीर सिंह घर पर नहीं आया था. वह नानकमत्ता में एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर काम करता था. जब उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर पूछताछ की तो पता चला कि इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर भी नहीं गया था. वहीं, बलवीर का फोन तो दिन से बंद आ रहा था जिस पर परिजनों ने दोस्तों और रिश्तेदारों को फोन किए लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया.

मृतक बलवीर सिंह के पिता ने बताया कि आज पुलिस का फोन आया कि तुम्हारा लड़का सरकारी अस्पताल नानकमत्ता में भर्ती है. जब वह अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने बताया कि उसकी मौत हो चुकी है उन्हें शक है कि उनके लड़के की हत्या की गई है.

पढ़ें-धामी सरकार और संगठन विजन डॉक्यूमेंट पर करेगी चिंतन, वादों को पूरा करने में जुटी पार्टी

वहीं, इस मामले में सीओ खटीमा भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि आज मृतक बलबीर सिंह लगभग ग्यारह बजे नानकमत्ता समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दो लड़कियों द्वारा भर्ती कराया गया था. जिन्होंने बताया कि बलवीर सिंह ने अपने कमरे में फांसी लगा ली थी. वहीं, इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी. ऐसे में पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details