उत्तराखंड

uttarakhand

Road Accident in Jaspur: तेज रफ्तार ने ली जान, सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

By

Published : Feb 15, 2023, 10:16 PM IST

तेज रफ्तार और लापरवाही ने आज फिर एक व्यक्ति की जान ले ली. मामला उत्तराखंड के जसपुर शहर का है, जहां बाइक सवार युवक रफ्तार का शिकार बना और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर: उधमसिंह नगर जिले के जसपुर कोतवाली में बुधवार 15 फरवरी को एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में बाइस सवार एक व्यक्ति को मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जो हॉस्पिटल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है.

जानकारी के मुताबिक हादसा जसपुर ठाकुरद्वारा मार्ग पर हुआ. जसपुर का रहने वाले सरफराज हुसैन अपने साथी दानिश के बाइक पर कुछ काम से जा रहा था, तभी तालबपुर गांव के पास उसकी बाइक बेकाबू होकर पुलिया से टकरा गई. इस हादसे में सरफराज हुसैन और दानिश को गंभीर चोट आईं. इस हादसे की वजह से सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई थी.
पढ़ें-Bageshwar Road Accident: बाइक और बस की भिड़ंत में युवक की मौत, रामनगर में साइकिल सवार की गई जान

वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों को 108 की मदद से पास के हॉस्पिटल भेजा गया है, जहां डॉक्टरों ने 28 साल के सरफराज हुसैन को मृत घोषित कर दिया और दानिश की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे भी हायर सेंटर कर दिया.

पुलिस ने सरफराज हुसैन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, दानिश का अभी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. काशीपुर सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि बाइक बेकाबू होकर गिर गई थी, जिसके वजह से ये हादसा हुआ. प्रथम दृष्यता हादसे की वजह से तेज रफ्तार लग रही है. हालांकि अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के आधार पर ही आगे का कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details