उत्तराखंड

uttarakhand

दबंगों ने बाइक सवार को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 2, 2019, 7:29 AM IST

रम्पुरा क्षेत्र में 3 दबंगों ने एक बाइक सवार युवक की हत्या कर दी, साथ ही युवक के भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया. दरअसल, बाइक सवार ने बीच रास्ते पर चल रहे 3 दबंगों को किनारे चलने की हिदायत दी थी, जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई थी.

कांसेप्ट इमेज.

रुद्रपुर: कोतवाली के रम्पुरा क्षेत्र में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल, तीन युवक सड़क के बीच में चल रहे थे, जिस पर बाइक सवार ने हार्न बजाकर सड़क के किनारे चलने का इशारा किया. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर विवाद शुरू हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि तीनों युवकों ने बाइक चालक और उसके भाई की पिटाई कर दी, जिससे बाइक चालक की मौत हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के अनुसार, मृतक युवक प्रेम कश्यप अपने भाई रिंकू के साथ बाइक से रम्पुरा जा रहा था. रास्ते में तीन युवक बीच सड़क में चल रहे थे. इस दौरान बाइक सवार द्वारा हॉर्न बजाते हुए साइड में चलने का इशारा किया गया, लेकिन युवक सड़क के बीचों बीच चलते रहे. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच हाथापाई शुरू हो गई.

मारपीट में बाइक सवार युवक प्रेम कश्यप के सिर और शरीर में गम्भीर चोट लग गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका भाई रिंकू बुरी तरह घायल हो गया. आनन-फानन में आसपास के लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल भाई रिंकू को अस्पताल में भर्ती करवाया.

ये भी पढ़ें:रुद्रप्रयागः पहाड़ी दरकने से एक व्यक्ति की मौत, तीन लोग घायल

बताया जा रहा है कि तीनों कथित आरोपी भाई हैं और रम्पुरा के रहने वाले हैं. साथ ही घटना को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहे हैं. हालांकि, पुलिस को अभी परिजनों द्वारा कोई भी तहरीर नहीं दी गई है. वहीं, घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

एसपी क्राइम प्रमोद कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया गया है. परिजनों द्वारा अभी कोई भी तहरीर नहीं दी गई है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details