उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत, अधिकारियों के फूले हाथ-पांव

बीती देर रात धीरज राणा नाम के युवक को चोरी के एक मामले में पूछताछ के लिए चौकी लेकर आई थी. जहां देर रात दो बजे धीरज ने अपनी ही कमीज को फंदा बनाकर लॉकअप में ही आत्महत्या कर ली.

By

Published : Jul 12, 2019, 11:59 AM IST

पुलिस कस्टडी में आत्महत्या.

खटीमा:सितारगंज कोतवाली की सिडकुल पुलिस चौकी में चोरी के मामले में पूछताछ के लिए गए युवक ने लॉक अप में आत्महत्या कर ली. जिसके बाद सितारगंज कोतवाली में हड़कंप मच गया. युवक की आत्महत्या की खबर मिलते ही एसएसपी सहित जिले के तमाम आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. जिसके बाद एसएसपी ने आत्महत्या को गंभीर मामला बताते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद उचित कार्रवाई की बात कही है. आत्महत्या करने वाले युवक का नाम धीरज राणा बताया जा रहा है जोकि सिसोना गांव का रहने वाला था.

पुलिस कस्टडी में आत्महत्या.

जानकारी के मुताबिक पुलिस बीती देर रात धीरज राणा नाम के युवक को चोरी के एक मामले में पूछताछ के लिए चौकी लेकर आई थी. जहां देर रात दो बजे धीरज ने अपनी ही कमीज को फंदा बनाकर लॉकअप में ही आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गये. आनन-फानन में आला अधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही जिले के कप्तान बरिंदरजीत सिंह सहित पुलिस के अधिकारी सिडकुल पुलिस चौकी पहुंचे.

मौके पर पहुंचे उधम सिंह नगर एसएसपी बरिदरजीत सिंह ने बताया कि युवक के शव का सितारगंज एसडीएम के सामने पंचनामा भरा गया है. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. एसएसपी ने पुलिस कस्टडी में युवक की आत्महत्या को गंभीर मामला बताते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद उचित कार्रवाई की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details