उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक झुलसा, हायर सेंटर किया रेफर

उधम सिंह नगर जनपद की सीमांत तहसील खटीमा के भुड़ाई गांव में एक घर में अज्ञात कारणों से लगी आग में अजय जोशी नामक युवक बुरी तरह झुलस गया. जिसके बाद परिजनों ने युवक को खटीमा सरकारी अस्पताल में भर्ती किया. नब्बे प्रतिशत से ज्यादा जल चुके युवक को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने वर्न सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया है.

By

Published : Sep 12, 2019, 12:06 PM IST

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक झुलसा.

खटीमा:क्षेत्र में एक युवक संदिग्ध रूप से झुलस गया. परिजन ने झुलसे युवक को इलाज के लिए खटीमा नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया. लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने युवक को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया.

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक झुलसा.

गौर हो कि उधम सिंह नगर जनपद की सीमांत तहसील खटीमा के भुड़ाई गांव में एक घर में अज्ञात कारणों से लगी आग में अजय जोशी नामक युवक बुरी तरह झुलस गया. जिसके बाद परिजनों ने युवक को खटीमा सरकारी अस्पताल में भर्ती किया. नब्बे प्रतिशत से ज्यादा जल चुके युवक को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने वर्न सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया है.

पढ़ें-कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर पुल निर्माण में आई बाधा, पिलर की नींव खोदते समय धंसी सड़क

चिकित्सालय डॉ. केसी पंत ने बताया कि बीते सायं खटीमा के भूड़ाई गांव का एक युवक नब्बे प्रतिशत आग से जल गया था. जिसे परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद युवक को हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है. परिजनों द्वारा बताया गया कि अज्ञात कारण से घर में आग लगी थी जिसमें वह बुरी तरह झुलस गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details