उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 13, 2021, 10:26 PM IST

ETV Bharat / state

यशपाल आर्य ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, टिकट बंटवारे को लेकर कही ये बात

यशपाल आर्य आज सितारगंज पहुंचे. जहां वे कांग्रेस की पूर्व प्रत्याशी मालती विश्वास के घर पहुंचे और उन्हें पुत्र की मौत पर ढांढस बंधाया.

yashpal-arya-targeted-the-bjp-government-in-sitarganj
यशपाल आर्य ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

खटीमा:भाजपा से कांग्रेस में वापस गए पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य देर शाम सितारगंज पहुंचे. यहां वे पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी मालती विश्वास के घर पहुंचे. जहां उन्होंने पुत्र की मौत पर मालती विश्वास और उनके परिजनों को ढांढस बंधाया. इसके बाद यशपाल आर्य ने मीडिया से बात की. जिसमें उन्होंने कहा विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस उत्तराखंड में सरकार बनाएगी.

प्रत्याशियों के चयन पर बोलते हुए यशपाल आर्य ने कहा ये फैसला हाईकमान को करना है. उन्होंने कहा हाईकमान जो भी फैसला करेगा सभी नेता और कार्यकर्ता उसे मानेंगे. उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा इस सरकार में बेरोजगारी बढ़ चुकी है, महंगाई आसमान छू रही है, युवा बेरोजगार है, क्राइम बढ़ रहा है. किसानों की आय 2022 में दुगनी करने की बात कही थी लेकिन किसान आज भी परेशान है. सितारगंज चीनी मिल से भी किसान परेशान हैं. उन्होंने कहा उत्तराखंड में कांग्रेस पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है.

यशपाल आर्य ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

पढ़ें-न गाइडलाइन, न निगरानी, नतीजा नशा मुक्ति केंद्र बने यातना केंद्र, दून में दो सेंटर सीज

बता दें सितारगंज से कांग्रेस की पूर्व प्रत्याशी मालती विश्वास के बड़े पुत्र शुभम विश्वास की कुछ दिनों पहले एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. जिसके बाद आज यशपाल आर्य शोकाकुल परिवार से मिलने पहुंचे थे. साथ ही उन्होंने सितारगंज के वरिष्ठ व्यापारी व समाजसेवी हुकुमचंद मित्तल के आकस्मिक निधन पर भी परिजनों को ढांढस बंधाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details