उत्तराखंड

uttarakhand

डीलर ने कम राशन दिया तो महिलाओं ने किया हंगामा

By

Published : Apr 29, 2020, 4:04 PM IST

Updated : Apr 29, 2020, 4:25 PM IST

खटीमा में कोटा धारक द्वारा कम राशन दिए जाने पर महिलाओं ने हंगामा किया. सूचना पर पहुंचे पूर्ति निरीक्षक ने महिलाओं को शांत कराया. तहसीलदार को राशन उपलब्ध कराने के निर्देश दिए.

khatima
महिलाओं ने किया हंगामा

खटीमा:लॉकडाउन के चलते लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों को रोजमर्रा की चीजों और राशन लेने के लिए काफी मशक्क्त करनी पड़ रही है. खटीमा के इस्लाम नगर के वार्ड नंबर 2 और 3 की महिलायें कम राशन मिलने से डीलर पर भड़क गईं. जिन महिलाओं के पास राशन कार्ड नहीं था उन्होंने भी राशन की मांग करते हुए हंगामा किया. पुलिस ने महिलाओं को शांत कराया. तहसीलदार ने पूर्ति निरीक्षक को राशन उपलब्ध कराने के निर्देश दिए.

राशन के लिए महिलाओं ने किया हंगामा.

आज सुबह खटीमा तहसील में इस्लामनगर और गोटिया की महिलाएं राशन की मांग को लेकर हंगामा करने लगीं. महिलाओं के राशन की मांग को लेकर हंगामा करने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और तहसीलदार पहुंचे. कुछ महिलाओं ने राशन कार्ड होने पर कम राशन मिलने की बात कही. कुछ ने नए राशन कार्ड ना होने के चलते राशन न मिलने की बात कही.

ये भी पढ़े:कांग्रेस ने 120 जरूरतमंद लोगों को बांटे राशन के किट

तहसीलदार यूसुफ अली ने पूर्ति निरीक्षक को राशन कार्ड धारकों को डीलर से पूरा राशन दिलाने और बिना राशन कार्ड वाली महिलाओं को प्रशासन की ओर से राशन उपलब्ध कराने के निर्देश दिए. तब जाकर महिलाएं शांत हुईं.

Last Updated : Apr 29, 2020, 4:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details