उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नशा तस्करों से परेशान लोग, प्रदर्शन कर प्रशासन की दी चेतावनी

स्थानीय लोगों का आरोप है कि दिनेशपुर थाना क्षेत्र से महज दो किलोमीटर की दूरी पर चक्की मोड़, चरणपुर, मदनापुर, अमृत नगर में धड़ल्ले से कच्ची शराब और स्मैक की बिक्री हो रही है.

By

Published : Dec 22, 2019, 6:05 PM IST

gadarpur
नशा तस्करों से परेशान लोग.

गदरपुर: क्षेत्र में कच्ची शराब के खिलाफ ग्रामीण महिलाओं ने जिला पंचायत अध्यक्ष के नेतृत्व में दिनेशपुर थाना परिसर में प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शनकारियों ने थानाध्यक्ष का घेराव कर जल्द कच्ची शराब और स्मैक तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की. प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो वे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर धरना- प्रदर्शन करने को विवश होंगे.

नशा तस्करों से परेशान लोग.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि दिनेशपुर थाना क्षेत्र से महज दो किलोमीटर की दूरी पर चक्की मोड़, चरणपुर, मदनापुर, अमृत नगर में धड़ल्ले से कच्ची शराब और स्मैक की बिक्री हो रही है. जिससे चलते कई घरों के चिराग बुझ चुके हैं. रविवार को जिला पंचायत उपाध्यक्ष त्रिनाथ विश्वास और भाजपा युवा नेता रमेश कोश्यारी तथा सैकड़ों ग्रामीण महिलाओं ने दिनेशपुर थाना का घेराव किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने अवैध शराब और स्मैक बेचने वालों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की.

ये भी पढ़ें:बाघिन और तीन शावकों का वीडियो वायरल होने से हड़कंप, वन विभाग ने जारी की एडवाइजरी

आक्रोशित महिला ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में खुलेआम कच्ची शराब और स्मैक की बिक्री हो रही है. अवैध कच्ची शराब के सेवन से परिवार टूट रहे हैं. पुलिस इन कच्ची शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के आगे प्रदर्शन करने को विवश होंगे.

वहीं थानाध्यक्ष दिनेश फर्त्याल ने बताया कि कई शराब तस्करों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है. लेकिन कोई सख्त कानून न होने के कारण उनको तत्काल जमानत मिल जाती है. तस्कर बाहर आकर फिर से अवैध शराब और नशीले पदार्थों की तस्करी में लग जाते हैं. जल्द की कच्ची शराब और स्मैक तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details