उत्तराखंड

uttarakhand

प्रेमी ने की शादी तो प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम, पर उलझ गई अपने ही जाल में

By

Published : Jun 16, 2019, 8:00 PM IST

कुछ दिनों पहले हुई हत्या मामले में पुलिस ने प्रमिका को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस जांच में सामने आया कि प्रेमी के शादी करने के बाद से प्रेमिका नाराज थी. 13 जून की सुबह मौका पाकर प्रेमी ओमकार की प्रेमिका ने गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिला

रुद्रपुर: शहर के ट्रांजिट कैम्प में युवक की संदिग्ध मौत मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के पीछे अवैध संबंध बताए जा रहे हैं. युवक के साथ रहने वाली महिला तारा देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दरअसल, 13 जून की सुबह ओमकार की तबीयत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया था. जहां उसकी मौत हो गयी थी. ओमकार के मकान में पीछले 10 सालों से रह रही तारा देवी ने बताया था कि सुबह कुछ दवा खाने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके बाद आनन-फानन में पड़ोसियों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था.

पढे़ं-बदरीनाथ की आरती पर फिर गहराया विवाद, सरकार के दावों को विशेषज्ञों ने दी चुनौती

घटना के बाद मृतक ओमकार की पत्नी पिंकी कुमारी ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी थी. जिसके बाद एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने जांच टीम का गठन कर जांच के आदेश दिए थे. जांच के दौरान पाया गया कि मृतक ओमकार और तारा देवी के बीच पिछले 10 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. तीन साल पहले ओमकार ने बिहार में शादी कर ली थी और अपनी पत्नी को बिहार में ही रखा था. जिसका पता चलने के बाद से उसके साथ रहने वाली तारा देवी नाराज थी.

13 जून की सुबह ओमकार सोया हुआ था तो मौका देखकर तारा देवी ने उसका गला दबा दिया. जिस कारण उसकी मौत हो गयी. घटना को छिपाने के लिए पड़ोसियों की मदद से उसे जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने बताया कि मामले में उसकी प्रेमिका तारा सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details