उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सड़क के गड्ढे में गिरकर महिला जख्मी, एक साल पहले बनी रोड गड्ढे में तब्दील

एक महिला सड़क पर बने गड्ढे में गिर कर बुरी तरह से घायल हो गई. यह सड़क एक साल पहले ही तैयार की गई थी. पहली बरसात में ही सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई है.

By

Published : Aug 21, 2019, 11:39 PM IST

सड़क पर बने गड्ढे में गिर कर बुरी तरह घायल हुई महिला.

उधम सिंह नगर: मंगलवार को गदरपुर-मटकोटा मार्ग पर एक महिला हादसे का शिकार हो गई. महिला सड़क के गड्ढे में गिर कर बुरी तरह से घायल हो गई. महिला का नाम बसंती मंडल है.राहगीरों ने आनन-फानन में महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार चल रहा है. गनीमत रही पीछे से आती अन्य गाड़ी बसंती के ऊपर नहीं चढ़ी, वरना परिणाम और गंभीर हो सकता था.

सड़क पर बने गड्ढे में गिर कर बुरी तरह घायल हुई महिला.

बीस दिन पहले ही नगर पंचायत में शिक्षा मंत्री एवं स्थानीय विधायक अरविंद पांडेय ने गदरपुर मटकोटा के जर्जर मार्ग पर खेद जताया था. विधायक ने मार्ग निर्माण में हुई धांधली की एसआईटी जांच के साथ ही गड्ढों को जल्द भराने की भी बात की थी. सड़क निर्माण में हुई धांधली को लेकर कई बार स्थानीय लोगों ने आंदोलन भी किया. आरटीआई के माध्यम से यह खुलासा हुआ था कि इस सड़क के निर्माण में कई अनियमितताएं पाई गईं हैं और इस कार्य में बड़ा घोटाला भी हुआ है.

यह भी पढ़े-प्रधानपति के चचेरे भाई की दिनदहाड़े हत्या करने वाले पांच आरोपियों ने किया सरेंडर, दो फरार

लोक निर्माण विभाग ने गड्ढों को भरने के बजाए बड़े -बड़े स्पीड ब्रेकर बना कर लोगों की परेशानियों को और बढ़ा दिया. आलम यह है कि 75 करोड़ की लागत से बनी सड़क एक साल में ही अपना वजूद खो बैठी है. आज 14 किलोमीटर की सड़क पर जगह-जगह गड्ढे हैं. जिससे आये दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details