उत्तराखंड

uttarakhand

मायके से लौटी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति पर हत्या का आरोप

By

Published : Jul 28, 2021, 5:17 PM IST

खेड़ा गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

woman-dies-under-suspicious-circumstances-in-kheda-village
महिला की सन्दिग्ध परस्थितियों में मौत

रुद्रपुर:मायके से ढाई महीने बाद लौटी एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. मायके पक्ष के लोगों ने महिला के पति पर उसे जहर देकर मारने का आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के खेड़ा की रहने वाली एक महिला की कल देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. महिला ढाई माह बाद मायके से पति के साथ खेड़ा लौटी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पीएम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस के मुताबिक मूल रूप से ग्राम नानकार रानीबाला नगर, स्वार, रामपुर निवासी तफशील अहमद रुद्रपुर के खेड़ा में रहकर मजदूरी करता है. वह खेड़ा में 35 वर्षीय पत्नी शायदा के साथ किराए के मकान में रहता था. कल ही वह अपनी पत्नी को रामपुर से खेड़ा लाया था.

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पढ़ें-उत्तरकाशी: गंगोत्री धाम में विद्युत आपूर्ति ठप, डरा रहा गंगा का बढ़ता जलस्तर

तफशील के अनुसार देर रात शायदा बेसुध होकर फर्श पर पड़ी हुई थी. इस पर मकान मालिक और अन्य लोगों की मदद से शायदा को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें-ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे-58 चमधार के पास बाधित, यमुनोत्री हाईवे पर भी आया मलबा

वहीं, शायदा के परिजनों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना था कि 2008 में शायदा का निकाह उन्होंने तफशील अहमद से किया था. निकाह के बाद से ही वह उसे परेशान करने लगा. कई बार पंचायत भी हुई. वह उस पर पैसों के लिए दबाव बनाता था. 27 जुलाई को तफशील, उसका चाचा और भाई शायदा को लेने आये थे. उसके बाद ये घटना हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details