उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

महिला ने किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में बुजुर्ग पर लगाए आरोप, अलग-अलग बयानों में फंसी पुलिस

जिले के दिनेशपुर में किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की नानी ने गांव के ही एक बुजुर्ग पर आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : Jul 24, 2019, 11:04 PM IST

बुजुर्ग पर किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का लगा आरोप.

उधम सिंह नगर: जिले में अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. दिनेशपुर में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपनी नातिन के साथ एक बुजुर्ग पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

दिनेशपुर क्षेत्र के एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. जहां पीड़िता की नानी ने थाने में तहरीर देकर गांव के ही एक बुजुर्ग पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता की नानी ने इस मामले पर कार्रवाई करने की मांग की है.

वहीं दूसरी ओर आरोपी बुजुर्ग के पक्ष में तमाम ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर झूठे मुकदमे में फसाने की बात कहकर जमकर हंगामा किया. इस बीच आक्रोशित ग्रामीणों से पुलिस की तीखी नोंकझोंक भी हुई. हालांकि पुलिस ने तहरीर के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी कालाचंद को हिरासत में ले लिया है. साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है.

बुजुर्ग पर किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का लगा आरोप.

वहीं इस मामले पर बोलते हुए ग्राम प्रधान शिव मंडल ने कहा कि बुजुर्ग को झूठे मामले में फंसाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पीड़िता की नानी ने बुजुर्ग से एक हजार रुपये मांगे थे, न देने पर उन्हें छेड़खानी का आरोप लगाकर पीटा गया. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी अमल बढ़ई नाम के एक व्यक्ति के पर ऐसे ही मुकदमा दर्ज करा कर 31 हजार रु वसूले गये थे. वह हरिद्वार के जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है.

इस दौरान थानाध्यक्ष दिनेश फर्त्याल ने कहा कि एक महिला ने तहरीर देकर बताया है कि गांव के एक व्यक्ति ने उसकी नातिन से छेड़खानी की है. तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details