उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

महिला ने पड़ोसी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज कर भेजा गया जेल

गदरपुर के दिनेशपुर में एक महिला ने किराए पर रह रहे पड़ोसी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी पर संबंधित घाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है.

By

Published : Apr 15, 2020, 4:58 PM IST

gadarpur news
महिला के साथ दुष्कर्म.

गदरपुर: दिनेशपुर में एक व्यक्ति के घर में किराए पर रहनी वाली महिला ने पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. वहीं पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

देश में इन दिनों कोरोना से बचाव के चलते लॉकडाउन किया गया है. लिहाजा इस समय सभी लोग अपने घरों में बंद हैं. इस दौरान एक व्यक्ति ने लॉकडाउन का फायदा उठाना चाहा. दिनेशपुर वार्ड नंबर 9 में किराए पर रहने वाली एक महिला ने पड़ोस में किराए पर रह रहे एक व्यक्ति पर दुष्कर्म करने के प्रयास का आरोप लगाया है. जिसके बाद दिनेशपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

महिला के साथ दुष्कर्म.

यह भी पढ़ें:तहसीलदार ने रिलीफ सेंटर में मजदूरों संग मनाया बेटे का जन्मदिन

बता दें कि महिला ने थाने में तहरीर दी है कि वह अपने बच्चों के साथ एक व्यक्ति के घर में किराए पर रहती है. महिला का पति वर्तमान में हल्द्वानी में मजदूरी करता है. उसी मकान में एक अन्य समुदाय का व्यक्ति भी अपने बच्चों के साथ किराए पर रहता है. महिला का आरोप है कि आरोपी अक्सर अन्य लोगों को साथ लेकर अपने कमरे में शराब पीता था.

वहीं मंगलवार को आरोपी के बच्चे घर पर नहीं थे, महिला का आरोप है कि मौका देखकर वह उसके कमरे में आया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. वह किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर कमरे से बाहर निकली और शोर मचाया.

इसपर आस-पास के लोग मौके पर आ गए और आरोपी को धर दबोचा. जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़कर कोर्ट के समक्ष पेश किया. इस दौरान थानाध्यक्ष दिनेश फर्त्याल का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details