उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पत्नी और सास के हत्यारे ने किया सुसाइड, गाजियाबाद में ट्रेन से कटकर हुई मौत

उत्तराखंड के जसपुर में पत्नी और सास की हत्या करके फरार हुए आरोपी ने यूपी के गाजियाबाद में सुसाइड कर दिया है. आरोपी सोनू का शव रेलवे लाइन के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ मिला. आरोपी ने दो दिन पहले ही वारदात को अंजाम दिया था.

By

Published : Mar 1, 2022, 1:05 PM IST

ghaziabad
ghaziabad

काशीपुर: उधमसिंह नगर जिले के जसपुर में दूसरी पत्नी और सास की हत्या करने वाले आरोपी सोनू ने यूपी के गाजियाबाद में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. उत्तराखंड पुलिस सोनू का शव अपने कब्जे में लेने के लिए गाजियाबाद रवाना हो गई है.

पुलिस के मुताबिक सोनू की अय्याशी में उसकी दूसरी पत्नी और सास रोड़ा बन रही थी. इसीलिए उन दोनों को रास्ते से हटाने के लिए सोनू ने दो दिन पहले उनकी हत्या कर दी. ये पूरा मामला उधमसिंह नगर जिले के जसपुर थाना क्षेत्र का है.
पढ़ें-डबल मर्डर से दहला जसपुर, शख्स ने अवैध संबंध के चक्कर में पत्नी-सास को पाटल से काटा

सोनू (35) जसपुर के मोहल्ला नत्था सिंह में ठाकुर मंदिर से सटे पंडो वाले कुएं के पास रहता था. सोनू ने दो दिन पहले अपनी पत्नी निशु (35) और सास जयंती देवी (55) की धारदार हथियार (पाटल) से हत्या कर दी थी. निशु ने अपनी बहन पिंकी ने बताया था कि सोनू का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. कुछ दिन पहले उस लड़की के साथ सोनू को घर में रंगे हाथों पकड़ा था. जिसके बाद पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था. तब सोनू ने निशु को मारा पीटा भी था.

पिंकी के मुताबिक निशु पुलिस में रिपोर्ट करने जा रही थी तो सोनू ने उसे रोक दिया था और हाथ पैर जोड़कर माफी मांग ली थी. लेकिन इसके बाद भी सोनू अपनी हरकतों से बाज नहीं आया था और निशु ने उसे एक बार फिर उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था. इसके बाद निशु और उसकी मां जयंती देवी सोनू के पीछे पड़ गई थी. बाद में सोनू ने आपा खोकर निशु और उसकी मां जयंती देवी की हत्या कर दी थी.
पढ़ें-पिता ने रिश्ते को किया शर्मसार, विवाहिता बेटी को बनाया हवस का शिकार

वारदात को अंजाम देने के बाद सोनू ने अपने बच्चों को किसी परिचित के यहां छोड़कर यूपी के अमरोहा में रहने वाली अपनी बहन को फोन किया. फोन पर सोनू ने बहन को बताया कि उसने अपनी पत्नी और सास को मार दिया है, इसके बाद वो वहां से फरार हो गया है.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह सोनू की लाश गाजियाबाद के कविनगर में रेलवे लाइन के पास मिली है. मृतक के पास पुलिस को उसका आई कार्ड मिला है, जिसके आधार पर उसकी शिनाख्त हुई. गाजियाबाद पुलिस ने जसपुर संपर्क किया तो पता चला कि सोनू अपनी पत्नी और सास की हत्या कर फरार हो गया था. पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह में फोन पर सोनू के ट्रेन से कटने की सूचना की पुष्टि की और कहा कि सोनू के शव को अपने कब्जे में लेने के लिए जसपुर पुलिस गाजियाबाद रवाना हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details