उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भगीरथ राणा हत्याकांड: पुलिस ने पत्नी और प्रेमी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

खटीमा के कुआंखेड़ा गांव में हुए भगीरथ राणा हत्याकांड मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और पत्नी के प्रेमी संकेत राणा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

By

Published : Feb 20, 2022, 4:22 PM IST

khatima
खटीमा

खटीमा:सीमांत क्षेत्र खटीमा में पुलिस ने कुआंखेड़ा गांव में हुए भगीरथ राणा हत्याकांड मामले में मृतक की पत्नी और पत्नी के प्रेमी संकेत राणा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ही भगीरथ राणा की हत्या की थी. वहीं, 13 फरवरी को भगीरथ राणा के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई. जिसके बाद अब पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

बता दें, खटीमा कोतवाली क्षेत्र के कुआंखेड़ा गांव में बीते रोड पुलिस ने घर के पास गड्ढे में एक लाश बरामद की थी. मृतक की पहचान भगीरथ राणा के रूप में हुई, जो कुआं खेड़ा गांव का ही निवासी था. खटीमा पुलिस ने जांच में पाया कि मृतक भगीरथ राणा की पत्नी का गांव के ही एक युवक संकेत राणा के सा थ प्रेम प्रसंग था.

भगीरथ राणा हत्याकांड मामले में पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार.

पुलिस ने संकेत राणा को पकड़कर जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी. उसने बताया कि भगीरथ राणा को दोनों के बारे में पता चल गया था. इसलिए दोनों ने मिलकर भगीरथ राणा की हत्या कर उसके शव को गांव के बाहर नहर के किनारे गड्ढे में दबा दिया था. पुलिस ने भगीरथ राणा की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी संकेत राणा को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें- खटीमा में दो बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

वहीं, पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दोनों हत्या आरोपियों को न्यायालय पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details