उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लगातार हो रही बारिश से खटीमा में जलभराव, लोगों की बढ़ीं मुश्किलें

कल रात से हो रही लगातार बारिश की वजह से सीमांत क्षेत्र खटीमा में जलभराव की समस्या हो गई है. वहीं, प्रशासन की लापरवाही को लेकर लोगों में आक्रोश है.

By

Published : Jul 18, 2021, 10:18 PM IST

Updated : Jul 18, 2021, 10:46 PM IST

Waterlogging problem in Khatima
खटीमा में जलभराव

खटीमा: शनिवार रात से सीमांत क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त है. मूसलाधार बारिश की वजह से जहां नदी नाले उफान पर हैं. वहीं, खटीमा नगर सहित कई इलाकों में जलभराव की समस्या हो गई है. खटीमा के मुख्य चौक, डिग्री कॉलेज रोड, सरकारी अस्पताल परिसर, पुराना सरकारी अस्पताल के सामने, पकड़िया, राजीव नगर, इस्लाम नगर आदि कई इलाकों में जलभराव की स्थिति से जनता परेशान है.

जहां भारी बारिश से जलजमाव की समस्या पहले से ही है. वहीं, इसी तरह लगातार बारिश हो रही तो मुसीबत और बढ़ सकती है. लोगों का कहना है कि हर साल मॉनसून में जलभराव की स्थिति सामने आती है. इसके बावजूद शासन प्रशासन स्थाई समाधान नहीं कर रहा है. जिसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

लगातार हो रही बारिश से खटीमा में जलभराव.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड में SDRF की 28 टीमें अलर्ट, तीन दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी

एसडीएम खटीमा निर्मला बिष्ट ने कहा कि पहाड़ों में हो रही बारिश की वजह से खटीमा क्षेत्र की नदी नाले उफान पर है. कई इलाकों में जलभराव की सूचना मिल रही है. प्रशासनिक टीम और जेसीबी की मदद से जल निकासी का प्रयास किया जा रहा है.

Last Updated : Jul 18, 2021, 10:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details