उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बारिश ने खोली प्रशासनिक तैयारियों की पोल, मंदिर में घुसा नाली का गंदा पानी

खटीमा में स्थानीय प्रशासन ने मानसून सत्र की तैयारियों को लेकर कई बड़े-बड़े दावे किए थे, लेकिन क्षेत्र में हुई प्री मानसून ने इन दावों की पोल खोल दी है. इलाकों में जलभराव की सूचना पर प्रशासन ने जगह-जगह नालियां और दीवारें तोड़कर पानी का निकासी करवाई.

By

Published : Jun 24, 2019, 11:59 PM IST

बारिश ने खोली प्रशासनिक तैयारियों की पोल.

खटीमा: प्री-मानसून की बारिश ने प्रशासनिक तैयारियों की पोल खोल दी है. बारिश के कारण नगर के कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई, जिस कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इलाकों में जलभराव की सूचना पर प्रशासन ने जगह-जगह नालियां और दीवारें तोड़कर पानी का निकासी करवाई.

बारिश ने खोली प्रशासनिक तैयारियों की पोल.

उधम सिंह नगर के खटीमा में स्थानीय प्रशासन ने मानसून सत्र की तैयारियों को लेकर कई बड़े-बड़े दावे किए थे, लेकिन क्षेत्र में हुई प्री मानसून ने इन दावों की पोल खोल दी है. खटीमा नगर के अमाउं, मुड़ेली, भूड़ और मेला घाट रोड पर जगह-जगह जलभराव होने से नालियों का गंदा पानी भगवान की मूर्तियों तक पहुंच गया. जलभराव के बाद हरकत में आए प्रशासन ने नगर पालिका की टीम के साथ पानी की निकासी में अवरुद्ध हो रहे अतिक्रमण को तोड़ा.

ये भी पढ़ें:केदारनाथः चोराबाड़ी ताल में नहीं बन रही कोई झील, सिक्स सिग्मा का वायरल हो रहा वीडियो फर्जी

तहसीलदार खटीमा युसूफ अली ने बताया कि स्थानीय प्रशासन जलभराव की सूचना आने पर तत्काल पहुंच कर जल निकासी करवा रहा है. मुड़ेली के मंदिर में जलभराव होने की सूचना पर प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर मंदिर के पीछे बनी एक दीवार को तोड़कर जल की निकासी कराई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details