उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लूट और हत्या का वांटेड इनामी बदमाश 6 साल बाद बरेली से गिरफ्तार

लूट और हत्या के मामले में पिछले छह साल से फरार चल रहा आरोपी आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. आरोपी पर पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था.

By

Published : Jun 29, 2021, 6:24 PM IST

रुद्रपुर
रुद्रपुर

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर जिले के सितारगंज थाना क्षेत्र में हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद पिछले छह सालों से फरार इनामी बदमाश को एसओजी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को यूपी के बरेली जिले से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पर पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था.

एसओजी ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. आरोपी के खिलाफ यूपी के दो थानों में दो मुकदमे दर्ज हैं. उधमसिंह नगर एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने मंगलवार को इस मामले का खुलासा किया. एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि सितारगंज कोतवाली क्षेत्र में लूट और हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद 6 साल से फरार चल रहे आरोपी को एसओजी की टीम ने गिरफ्तार किया है. आरोपी ने साल 2015 में सितारगंज क्षेत्र में एक शख्स की हत्या की थी और उसके बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

पढ़ें-रुड़की: जमीन के विवाद में ईंट भट्ठा स्वामी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर ही मौत

एसएसपी ने बताया कि मुख्यालय स्तर पर वांछितों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत मंगलवार को सुबह लगभग 11 बजे एसओजी की टीम को मुखबिर से आरोपी के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद एसओजी की टीम ने बरेली के सुरेश शर्मा नगर चौराहा बारादरी से आरोपी को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details