उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

40 दिन बाद भी नहीं हुआ चोरी का खुलासा, ग्रामीणों ने खटीमा विधायक के साथ चकरपुर चौकी घेरी

कुटरी गांव में हुई चोरी के बाद से ही ग्रामीण आक्रोशित हैं. आज सभी ग्रामीणों ने खटीमा विधायक भुवन कापड़ी के साथ पुलिस चौकी का घेराव किया. उन्होंने चोरों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

By

Published : Aug 8, 2022, 3:52 PM IST

Villagers surrounded Chakarpur outpost with Khatima MLA
ग्रामीणों ने खटीमा विधायक के साथ किया चकरपुर चौकी का घेराव

खटीमा: चकरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र की कुटरी ग्राम सभा में बीते 25 जून को दिनदहाड़े घर में हुई लाखों रुपये की चोरी मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. मामले में अब तक चोरों को गिरफ्तार नहीं हो पाई है. जिसके कारण आज आक्रोशित ग्रामीणों ने खटीमा विधायक भुवन कापड़ी के साथ चकरपुर चौकी का घेराव किया. विधायक ने पुलिस से जल्द से जल्द चोरी के खुलासे की मांग की है.

खटीमा विधायक भुवन कापड़ी भी ग्रामीणों के समर्थन में चकरपुर पुलिस चौकी पहुंचे. उन्होंने पुलिस से चोरी के खुलासे की मांग की. साथ ही ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि अगर जल्द चोरी का खुलासा नहीं होता है तो वह ग्रामीणों के साथ खटीमा कोतवाली का घेराव करेंगे. इस मौके पर पीड़ित होशियार सिंह कन्याल ने बताया कि बीती 5 जून को जब उनका परिवार घर से बाहर पूजा करने गया था, तो इसी दौरान दिन के समय उनके घर पर चोरी की वारदात को चोरों ने अंजाम दिया. जिसमें वह उनके घर से नकदी व जेवरात चोरी कर कर चंपत हो गए.
पढे़ं-तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

शाम को जब उनका परिवार घर पहुंचा तो उन्हें चोरी की वारदात का पता चला. उसी समय से वह लगातार पुलिस को शिकायत करने के बाद पुलिस के संपर्क में हैं. पुलिस ने उनके घर पर चोरी करने वाले दोनों चोरों को चिन्हित भी कर लिया है. जिसमें एक खटीमा गौटिया व यूपी सेथल का रहने वाला है. इसके बाद भी अब तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस से बार-बार पूछे जाने पर दबिश देने की बात कह रही है.
पढे़ं-कार की टक्कर से हवा में कई फीट उछला युवक, खौफनाक VIDEO आया सामने

ग्रामीणों के समर्थन में चकरपुर पुलिस चौकी पहुंचे विधायक खटीमा भुवन कापड़ी ने कहा की खटीमा के ग्रामीण क्षेत्रों में दिन दहाड़े चोरी होना कहीं ना कहीं पुलिस की विफलता को दर्शाता है. कुटरी चोरी प्रकरण में ग्रामीणों के आक्रोश के बाद पुलिस ने चोरी के खुलासे को एक सप्ताह का समय दिया है. अगर पुलिस एक सप्ताह में चोरी का खुलासा नहीं करती है तो वह ग्रामीणों के साथ खटीमा कोतवाली का घेराव करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details