उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 18, 2022, 8:19 PM IST

Updated : Mar 18, 2022, 9:08 PM IST

ETV Bharat / state

विवाद शांत कराने गए पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों ने किया पथराव, मुकदमा दर्ज

यूपी की सीमा से सटे सरपुडा गांव में होलिका जलाने के स्थान को लेकर जमीनी विवाद था. जिसकी सूचना पर मझोला पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर गए थे. जिन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने उल्टा पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया.

Khatima latest news
विवाद शांत कराने गए पुलिस कर्मियों पर ग्रामीणों ने किया पथराव.

खटीमा: उधमसिंह नगर जनपद के सीमांत कोतवाली खटीमा के यूपी बॉर्डर से सटे सरपुड़ा गांव में होलिका जलाने पर उपजे विवाद को शांत कराने पहुंचे पुलिस कर्मियों पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया. ग्रामीणों द्वारा किए गए इस पथराव में जहां कई पुलिसकर्मियों को चोट आई वहीं उनके निजी वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. सूचना पाकर कई थानों की पुलिस और पीएसी भी मौके पर पहुंच गई.

एसपी क्राइम हरीश वर्मा ने बताया कि सरपुडा गांव में होलिका जलाने के स्थान को लेकर जमीनी विवाद था. जिसकी सूचना पर मझोला पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर गए थे. जिन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने उल्टा पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया.

विवाद शांत कराने गए पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों ने किया पथराव.

पढ़ें-नैनीताल HC में हुई खानपुर MLA के खिलाफ दायर याचिका की सुनवाई, तथ्य छिपाने का है मामला

इस पथराव की घटना में कई पुलिसकर्मी चोटिल और उनके वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए. जिसके बाद भारी संख्या में अन्य पुलिस थानों से पुलिस और पीएसी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को शांत करवाया. वहीं, पुलिस ने उनपर हमला करने के आरोप में कई लोगों को भी मौके से पकड़ा है. साथ ही अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

Last Updated : Mar 18, 2022, 9:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details