उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बनगवां गांव में गुलदार की आमद से ग्रामीणों में दहशत

बनगवां गांव में गुलदार दिखने से ग्रामीण खौफजदा है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना देर शाम वन विभाग को दी. जिसके बाद वन रेंज और सुरई वन विभाग की संयुक्त टीम ने रात को बनगवां गांव से सटे आसपास के इलाकों और जंगल के रास्तों में सर्च अभियान चलाया.

By

Published : Dec 30, 2020, 11:36 AM IST

Updated : Dec 30, 2020, 2:26 PM IST

गुलदार
गुलदार

खटीमा:बनगवां गांव में गुलदार दिखने से ग्रामीण खौफजदा हैं. ग्रामीणों ने इसकी सूचना देर शाम वन विभाग को दी. इसके बाद वन रेंज और सुरई वन विभाग की संयुक्त टीम ने रात को बनगवां गांव से सटे आसपास के इलाकों और जंगल के रास्तों में सर्च अभियान चलाया. साथ ही ग्रामीणों से घरों से बाहर न निकलने की अपील की.

पढ़ें:उत्तराखंडः 31 जनवरी तक बढ़ाई गई अनलॉक गाइडलाइन, सुप्रीम कोर्ट के आदेश का भी हवाला

उधमसिंह नगर जनपद के सीमांत क्षेत्र खटीमा के जंगलों से सटे आबादी क्षेत्रों में गुलदार का खौफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. खटीमा के बनगवां गांव में ग्रामीणों द्वारा देर शाम को गुलदार देखे जाने से गांव में भय का माहौल व्याप्त है. ग्रामीणों द्वारा वन विभाग को इसकी सूचना दी गई. खटीमा और सुरई वन विभाग की संयुक्त टीमों द्वारा गांव के आसपास और जंगल के रास्ते में सर्च अभियान चलाया गया. टीमों को गुलदार के पग मार्क मिले हैं. वन विभाग द्वारा लोगों से घरों में ही रहने की अपील की गई है. जरूरत पड़ने पर समूह में बाहर जाने की सलाह दी गई है. गांव में वन विभाग की एक टीम को रोक दिया गया है. ये टीम फिर से सर्च ऑपरेशन चलाएगी.

Last Updated : Dec 30, 2020, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details