उत्तराखंड

uttarakhand

कुलदीप हत्याकांड: ग्रामीणों ने आरोपी के घर पर बोला हमला, गांव में पुलिसबल तैनात

By

Published : Jul 4, 2020, 6:00 PM IST

Updated : Jul 4, 2020, 7:14 PM IST

ग्राम बरखेड़ी में कुलदीप सिंह हत्याकांड के खुलासे के बाद ग्रामीणों ने उसकी प्रेमिका के साथ शामिल पुरुष मित्र के घर हमला कर तोड़फोड़ की. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को शांत कराया.

आरोपी के घर पर ग्रामीणों का हमला
आरोपी के घर पर ग्रामीणों का हमला

काशीपुर:ग्राम बरखेड़ी में कुलदीप सिंह हत्याकांड खुलासे के बाद शनिवार को गांव में उस वक्त तनाव व्याप्त हो गया, जब कुलदीप की हत्या में प्रेमिका के साथ शामिल उसके पुरुष मित्र के घर ग्रामीणों ने धावा बोलकर तोड़फोड़ कर दी. घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल गांव में पहुंच गई. जिसके बाद किसी तरह मामले को शांत कराया गया. वहीं घटना के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है. एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

बता दें कि, बीते 29 जून की रात ग्राम बरखेड़ी निवासी 22 वर्षीय कुलदीप सिंह खाना खाने के बाद टहलने के लिये घर से बाहर निकला था. इसी बीच वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी पता नहीं चलने पर चाचा बूटा सिंह ने 30 जून को तहरीर देकर बरामदगी की गुहार लगाई थी. जिसके बाद पुलिस ने कुलदीप की कॉल डिटेल निकालकर मामले में जांच शुरू कर दी थी. इस बीच दो दिन पहले ग्रामीणों ने गांव के बारात घर के पास नाले में सड़ा गला एक शव पड़ा देखा. जिसकी सूचना ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान राजेंद्र सिंह और पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया तो शव की पहचान कुलदीप सिंह के रूप में हुई.

आरोपी के घर पर ग्रामीणों का हमला

पढ़ें- ऋषिकेश से श्रीनगर का सफर नौ किलोमीटर हुआ कम, जानिए कैसे

वहीं बीते दिन पुलिस ने कुलदीप हत्याकांड का खुलासा करते हुए प्रेमिका सुखविंदर कौर और उसके पुरुष मित्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. लेकिन कुलदीप सिंह की हत्या के बाद से ही गांव में तनाव है. जिसकी वजह से ग्रामीणों ने हत्यारोपी के घर तोड़फोड़ कर दी. उधर घटना को देखते हुए गांव में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस तैनात कर दी गई है.

Last Updated : Jul 4, 2020, 7:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details