उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में आप का बढ़ा कुनबा, BJP-कांग्रेस छोड़ ग्राम प्रधानों ने थामा 'झाड़ू'

By

Published : Feb 6, 2022, 3:25 PM IST

काशीपुर में आप ने भाजपा-कांग्रेस को झटका देते हुए 3 ग्राम प्रधान और 5 पूर्व ग्राम प्रधानों को पार्टी में शामिल किया है. साथ ही आप प्रत्याशी दीपक बाली ने विधायक हरभजन सिंह चीमा को अपने 5 साल के विकास कार्यों को जनता के बीच ले जाने की नसीहत दी है.

Aam Aadmi Party
आम आदमी पार्टी

देहरादूनःउत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर प्रदेश में राजनीतिक दलों का कूनबा बढ़ने का सिलसिला जारी है. इसी के तहत प्रदेश में पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी का वोट बैंक भी बढ़ रहा है. काशीपुर में 3 ग्राम प्रधान और 5 पूर्व प्रधानों ने आम आदमी पार्टी ज्वॉइन की. इस दौरान सभी ने आम आदमी पार्टी को जीताने का वादा किया. वहीं, काशीपुर से आप प्रत्याशी दीपक बाली ने विधायक चीमा पर कटाक्ष भी किए.

काशीपुर रामनगर रोड स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आप प्रत्याशी एवं आप के चुनाव प्रचार समिति के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने 3 ग्राम प्रधान और 5 पूर्व प्रधानों के आम आदमी पार्टी ज्वॉइन करने की जानकारी दी. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में दीपक बाली ने कहा कि काशीपुर के नवनिर्माण और काशीपुर को विकास के रास्ते पर लाने के लिए परिवर्तन जरूरी है. वहीं, दीपक बाली ने विधायक हरभजन सिंह चीमा को नसीहत देते हुए कहा कि बंद होटलों में मीटिंग करना बंद करके जनता के बीच अपने कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों का लेखा-जोखा लेकर रखें.

ये भी पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने डोर-टू-डोर किया प्रचार, राहुल गांधी के दौरे को लेकर किया कटाक्ष

पैगा से ग्राम प्रधान अरविंद कुमार, गिन्नीखेड़ा से ग्राम प्रधान सुनीता देवी, गढ़ी इंद्रजीत से ग्राम प्रधान अजय पाल, बघेलेवाला गिरधई से पूर्व प्रधान नौबहार सिंह, बांसखेड़ा कला खुर्द के पूर्व प्रधान शकील अहमद, शिवलालपुर अमरझंडा के पूर्व प्रधान अंकुर कुमार ने पार्टी ज्वाइन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details