उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

VIDEO: अचानक चलती कार बनी आग का गोला, चालक ने कूदकर बचाई जान

रुद्रपुर से गंगापुर लालपुर जाने वाले मार्ग पर देर रात एक चलती कार में आग लग गयी. पल भर में ही कार जलकर राख हो गई.

By

Published : Nov 20, 2019, 8:41 AM IST

Updated : Nov 20, 2019, 8:47 AM IST

कार

रुद्रपुरःट्रांजिट कैम्प क्षेत्र में बीच सड़क में देर रात एक चलती कार में आग लग गयी. जिसमें कार जलकर खाक हो गयी. हादसे में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. जब तक अग्निशमन की टीम मौके पर पहुंचती, तब तक आग ने कार को पूरी तरह जलाकर खाक कर दिया था.

चलती कार में आग लगी.

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर से गंगापुर लालपुर जाने वाले मार्ग पर देर रात उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब अचानक एक कार आग के शोलो में तब्दील हो गयी. देखते ही देखते कुछ ही देर में आग ने कार को खाक कर दिया. कार चालक ने बमुश्किल कार से कूद कर जान बचाई.

ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र के तीन पानी जेपीएस स्कूल के पास अचानक चलती कार में आग लगने से अफरा-तफरी फैल गई. आनन-फानन में कार चालक द्वारा थाना पंतनगर को सूचना दी गयी, जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी.

जानकारी के अनुसार घटना बीती रात 11.30 की है. जब कार चालक अमित कुमार निवासी शांति कॉलोनी किच्छा रोड रूद्रपुर कार संख्या यूके 06 जी 3007 अपने गैराज से घर आ रहा था, तभी जेपीएस स्कूल के पास कार से अचानक धुआं उठने लगा.

यह भी पढ़ेंः ऋषिकेश लूटकांड: जज के सजा सुनाने से पहले ही युवक ने कोर्ट में निगला जहर

देखते ही देखते कार आग के गोले में तब्दील हो गयी. इस दौरान चालक ने कार से कूद कर अपनी जान बचाई. बाद में थाना पुलिस व अग्निशमन अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. जब तक दोनों ही टीम मौके पहुंचती तब तक आग ने कार को पूरी तरह चपेट में ले लिया. देखते ही देखते कार जलकर खाक हो गयी. गनीमत रही कि चालक को कोई भी चोट नहीं आई.

Last Updated : Nov 20, 2019, 8:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details