उत्तराखंड

uttarakhand

यूपी-उत्तराखंड बॉर्डर पर लिए सात फेरे, दुल्हन ने खुद को किया होम क्वारंटाइन

By

Published : May 10, 2020, 7:41 PM IST

Updated : May 10, 2020, 7:53 PM IST

कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान देशभर में कई अनोखी शादी की खबर देखने को मिली. वहीं, इस दौरान काशीपुर में आज बॉर्डर पर ही सुनीता ने अंकित के साथ सात फेरे लेकर एक दूसरे के हो गए. मुरादाबाद से आई सुनीता को प्रशासन ने काशीपुर में प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी, जिसके बाद दूल्हे पक्ष को बॉर्डर पर ही बुलाया गया और वहीं दोनों ने शादी कर ली.

KASHIPUR
यूपी-उत्तराखंड बॉर्डर पर अनोखी शादी

काशीपुर: देश दुनिया में कोरोना का कहर जारी है. सबकुछ ठप पड़ा है. किसी को भी बिना अनुमति कहीं आने जाने की इजाजत नहीं है. वहीं, इन सबसे अलग काशीपुर में एक अनोखी शादी देखने को मिली. जहां मुरादाबाद की रहने वाली सुनीता ने काशीपुर कुंड़ा थाना क्षेत्र के गढ़ीनेगी गांव निवासी अंकित संग सात जन्मों के बंधन में बंध गई.

वहीं, काशीपुर में बॉर्डर पर दुल्हन को प्रवेश करने इजाजत नहीं मिली, जिसके बाद सुनीता और अंकित ने बॉर्डर पर ही सात फेरे लेकर एक दूसरे के हमेशा के लिए हो गए. बता दें कि मुरादाबाद रेड जोन में शामिल है. जिसकी वजह से शादी के बाद दुल्हन ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया.

यूपी-उत्तराखंड बॉर्डर पर अनोखी शादी

दरअसल, पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद निवासी सुनीता की शादी कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ीनेगी निवासी अंकित के साथ 6 मई को होनी तय थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते अनुमति नहीं मिलने पर दोनों की शादी तय तारीख पर नहीं हो पाई. इस पर एक बार फिर पंडित से शादी की नई तिथि निकलवाई गई. जो 10 मई तय हुई.

ये भी पढ़े:MOTHER'S DAY: बच्चों के पालन-पोषण के लिए भीख मांग रही मां

वहीं, रविवार को अनुमति मिलने के बाद दुल्हन अपने परिजनों के साथ काशीपुर पहुंच गई, लेकिन उन्हें बॉर्डर पार नहीं करने दिया गया. जिसेक बाद दूल्हे पक्ष को भी बॉर्डर पर बुला लिया गया. बार्डर के पास सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखते हुए सुनीता और अंकित सात फेरे लेकर परिणय सूत्र में बंध गए. वहीं, शादी के बाद दुल्हन को क्वारंटाइन कर दिया गया है.

Last Updated : May 10, 2020, 7:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details