उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: किशोरी के अपहरण मामले में कोतवाल समेत 3 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

By

Published : May 15, 2020, 4:59 PM IST

बन्ना खेड़ा चौकी क्षेत्र में किशोरी के अपहरण मामले में बाजपुर कोतवाल समेत तीन पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है. उधम सिंह नगर एसएसपी ने मामले की जांच एडिशनल एसपी काशीपुर को सौंपी है.

Rudrapur Crime News
Rudrapur Crime News

रुद्रपुर:किशोरी के अपहरण मामले में तीन लापरवाह पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है. एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने कार्रवाई करते हुए बाजपुर कोतवाल एनबी भट्ट को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही बन्ना खेड़ा चौकी इंचार्ज अशोक कांडपाल को लाइन हाजिर और मुंशी बलवंत को निलंबित किया है. इसके साथ ही मामले की जांच एडिशनल एसपी काशीपुर को सौंपी गई है. इस कार्रवाई के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

लापरवाही पाए जाने पर तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई.

बता दें, 29 अप्रैल को बन्ना खेड़ा चौकी क्षेत्र के एक गांव में किशोरी लकड़ी लेने के लिए जंगल गई थी. लेकिन जब वह घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की. उसके बाद परिजनों ने उसके अपहरण की सूचना पुलिस को दी थी. आरोप है कि थाना पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया. पुलिस की हीला-हवाली के बाद परिजनों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस महानिदेशक (लॉ एंड ऑडर) अशोक कुमार दी.

पढ़ें- उत्तराखंड आबकारी अधिनियम में बड़ा बदलाव, जानिए कितनी शराब रखने पर रहेंगे सेफ

मामला जब उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया तो आनन-फानन में बाजपुर कोतवाल ने दबिश देकर नाबालिक लड़की को कालागढ़ क्षेत्र से बरामद कर लिया. इस कार्रवाई में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी. मामले की गंभीरता को देखते हुए उधम सिंह नगर एसएसपी ने बाजपुर कोतवाल, बन्ना खेड़ा चौकी इंचार्ज और मुंशी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details