उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 21, 2022, 9:06 PM IST

Updated : May 21, 2022, 9:27 PM IST

ETV Bharat / state

₹40 के लिए 5 लोगों ने की सद्दाम की हत्या, दो गिरफ्तार, तीन फरार

रुद्रपुर में एसएसपी ने सद्दाम हत्या कांड का खुलासा किया है. सद्दाम की हत्या कबाड़ के पैसों को लेकर हुए विवाद में की गई. पुलिस ने दो आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जबकि तीन अभी भी फरार हैं.

Saddam murder case exposed
5 लोगों ने की सद्दाम की हत्या

रुद्रपुर: उधम सिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने सद्दाम हत्याकांड का खुलासा किया. हत्या की वजह सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. मंजूनाथ ने बताया कि कबाड़ का काम करने वाले 5 लोगों ने 40 रुपये को लेकर हुए विवाद में सद्दाम की हत्या कर दी. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. जबकि तीन आरोपी फरार चल रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू और ईंट बरामद की है.

एसएसपी ने बताया कि 18 मई की रात कबाड़ के 40 रूपये को लेकर सद्दाम और नवाब के बीच विवाद हो गया था. विवाद बढ़ने पर नवाब ने गंगाराम, शाहनवाज, जुबेर और अपनी महिला मित्र निशा के साथ मिल कर सद्दाम हत्या कर दी. गंगाराम, शाहनवाज ने मृतक की पहचान मिटाने के लिए धारदार चाकू से उसके चेहरे पर घाव के निशान बना दिए. बाद में कूड़े के साथ शव को हाईवे किनारे जंगल में फेंक दिया था. मामले में गिरफ्तार दोनों अभियुक्त नशे के आदी हैं. फरार तीन अभियुक्तों की तलाश की जा रही है.

5 लोगों ने की सद्दाम की हत्या

ये भी पढ़ें:जमीन का पट्टा दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, चकबंदी कार्यालय के पेशकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

एसएसपी ने बताया की हत्या कांड का मुख्य आरोपी नवाब कबाड़ी का काम करता था. सद्दाम सहित अन्य लोग उसके लिए कबाड़ बीन कर लाते थे. जिसके एवज में नवाब उन्हें महज 30 से 40 रुपए और एक नशे का इंजेक्शन देता था. 18 मई को सद्दाम और नवाब के बीच कबाड़ के पैसों को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद नवाब ने नशेड़ियों के साथ मिलकर सद्दाम की हत्या कर दी.

Last Updated : May 21, 2022, 9:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details