उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुरः FRIENDSHIP DAY की तैयारी के बहाने बुलाया घर, युवती से किया दुष्कर्म

By

Published : Aug 2, 2021, 6:13 PM IST

रुद्रपुर में एक युवती ने फ्रेंडशिप डे की तैयारी के बहाने घर बुलाकर दो युवकों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवती ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Rudrapur
रुद्रपुर

रुद्रपुरःउधमसिंह नगर के रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने 2 युवकों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है दोनों युवकों ने घर में बुलाकर नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता की तहरीर पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ट्रांजिट कैंप पुलिस के तहत युवती ने तहरीर देते हुए बताया कि उसका आवास विकास निवासी वंशक मखीजा नाम का दोस्त है. 31 जुलाई (शनिवार) को वंशक मखीजा ने उसे अपने घर पर फ्रेंडशिप डे की तैयारी के लिए बुलाया था. जब शाम को युवती दोस्त वंशक के घर पहुंची तो वहां उसका एक दोस्त पहले से मौजूद था. पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान उन्होंने उसे नशीला पदार्थ खाने के लिए दिया जिसे खाकर वह बेहोश हो गई. पीड़िता के मुताबिक वंशक मखीजा और उसके दोस्त ने उससे साथ दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ेंः भिखारी नासिर बनवाना चाहता था इमामबाड़ा, संपत्ति के लालची बहन-भांजे ने कर दी हत्या

युवती ने बताया कि होश में आने पर जब उसने विरोध किया तो दोनों युवकों ने उसकी पिटाई भी की. साथ ही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी. फिलहाल पीड़िता ने ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने वंशक मखीजा और उसके दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है.

एसओ विनोद फर्त्याल ने बताया कि पीड़िता की तहरीर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल भी कराया जा रहा है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक ही कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details