उत्तराखंड

uttarakhand

सितारगंजः तीनपानी के पास कार हादसे में 2 युवकों की मौत, 2 की हालत गंभीर

By

Published : May 29, 2023, 8:02 PM IST

शक्तिफार्म-सिडकुल मार्ग पर तीनपानी के निकट कार हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हैं. सितारगंज में दो दिन में दो बड़े सड़क हादसे हो गए हैं जिसमें तीन युवकों की जान जा चुकी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सितारगंज:उधमसिंह नगर जिले के सितारगंज कोतवाली क्षेत्र में शक्तिफार्म से सिडकुल जाने वाले मार्ग पर तीनपानी के निकट दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को सितारगंज सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद भी सड़क दुर्घटनाएं कम नहीं हो पा रही है. जबकि सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन द्वारा जगह-जगह पर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. सोमवार को सितारगंज में शक्ति फार्म से सिडकुल जाने वाले रास्ते पर बने पैराफिट से एक तेज रफ्तार कार जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. इस दौरान कार में सवार चारों युवक बुरी तरह जख्मी हो गए.

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस से घायलों को सीएचसी सितारगंज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल दो युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया. चारों युवक चोरगलिया निवासी नया गांव कटान के बताए जा रहे हैं. सूचना पर सितारगंज अस्पताल पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि युवकों की पहचान नहीं हो पाई है. पहचान के आधार पर युवकों के परिजनों को सूचित किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंःपूर्व मर्चेंट नेवी कर्मी 5 लाख की चरस के साथ गिरफ्तार, गर्लफ्रेंड के खर्चे उठाने को बना ड्रग पेडलर

ABOUT THE AUTHOR

...view details