उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुलिस के हत्थे चढ़े दो स्मैक तस्कर, मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

एसओजी और टनकपुर पुलिस की टीम ने दो तस्करों को 50 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी बरेली से स्मैक लेकर उत्तराखंड के सीमांत क्षेत्र में सप्लाई करते थे.

By

Published : Jun 11, 2020, 8:46 PM IST

smack smuggler arrest
स्मैक तस्कर गिरफ्तार

खटीमाःकोरोना काल में भी स्मैक तस्करी का कारोबार जोरों पर हैं. इसी कड़ी में पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. मौके पर आरोपियों के पास से 50 ग्राम स्मैक बरामद किया है. जिसकी अंतराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 15 लाख रुपये आंकी जा रही है.

दो स्मैक तस्कर गिरफ्तार.

चंपावत की एसओजी और टनकपुर पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से चेकिंग अभियान चलाया. जहां दो स्मैक तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े. पुलिस क्षेत्राधिकारी वीसी पंत ने बताया कि एक आरोपी का नाम अर्जुन सिंह है जो सोरहा, फतेहगंज (बरेली) का रहने वाला है. जबकि, दूसरे आरोपी का नाम पातीराम है जो तोतारा, फतेहगंज (बरेली) का निवासी है.

ये भी पढ़ेंःबेरीनागः कच्ची शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो बरेली से स्मैक लेकर उत्तराखंड के सीमांत क्षेत्र में सप्लाई करते थे. वहीं, पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है. बता दें कि इससे पहले भी टनकपुर में पुलिस ने 18 मई को 50 ग्राम स्मैक बरामद की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details