उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: दिल्ली और गुरुग्राम से आए दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, इलाज के लिए भेजा गया रुद्रपुर

By

Published : Jun 29, 2020, 8:19 PM IST

दिल्ली और गुरुग्राम से 2 व्यक्ति 18 जून को काशीपुर आए थे. दोनों का सरकारी अस्पताल में चेकअप किया गया. साथ ही दोनों का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था. वहीं दोनों की रिपोर्ट आज आ गई है, दोनों युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

kashipur corona virus
दो व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

काशीपुर: उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर में बीते दिनों 2 युवक दिल्ली व गुरग्राम से आए थे. दोनों की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया. आज कोरोना जांच रिपोर्ट आई है, जिसमें दोनों पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, कोरोना संक्रमितों को इलाज के लिए रुद्रपुर के कोविड केयर सेंटर में रेफर किया गया है.

दरअसल, बाजपुर रोड स्थित श्यामपुरम निवासी 32 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. ये व्यक्ति दिल्ली से 18 जून को सरकारी अस्पताल पहुंचा था. जिसे रैपिड रिस्पॉन्स टीम ने चेकअप करने के बाद अनन्या होटल में क्वारंटाइन किया था. वहीं, इस व्यक्ति की कोरोना जांच के लिए सैंपल लेकर 19 जून को लैब भेजा गया था.

ये भी पढ़ें: कोरोना से 'जंग' जीतने वालों संग हो रहा भेदभाव, नहीं मिल रहा सामान, पड़ोसियों ने भी बनाई दूरी

वहीं नीझड़ा फॉर्म निवासी 27 वर्षीय युवक जो कि गुड़गांव से 18 जून को सीधे काशीपुर के सरकारी अस्पताल पहुंचा था. यहां पर उसका चेकअप कर उसे भी अनन्या होटल में क्वारंटाइन किया गया था. 19 जून को इस व्यक्ति का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था. व्यक्ति की कोरोना की जांच रिपोर्ट आज आ गई है, जिसमें कोरोना की पुष्टि हुई है. इन दोनों युवकों को उपचार के लिए रुद्रपुर के कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details