उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर: सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, शख्स ने की आत्महत्या

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में गुरुवार को सड़क हादसों में दो घरों के चिराग बुझ गए. वहीं एक शादीशुदा व्यक्ति में घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

By

Published : Oct 14, 2021, 5:51 PM IST

Rudrapur
Rudrapur

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर जिले के पंतगनर और पुलभट्टा थाना क्षेत्र में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं, ट्रांजिट थाना कैंप क्षेत्र में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पहले उनका पोस्टमॉर्टम कराया और फिर परिजनों के सुपुर्द कर दिए.

पहला मामला पंतनगर थाना क्षेत्र के टांडा सड़क का है, जहां पर रुद्रपुर-हल्द्वानी रोड पर बाइक सवार को रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया था. मौके पर मौजूद लोग तत्काल उसे जिला हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक का नाम फैजान निवासी बरेली है, जो हल्द्वानी में एमआर का काम करता था. काम के सिलसिले में ही फैजान रुद्रपुर आया हुआ था, तभी वो इस हादसे का शिकार हो गया.

पढ़ें-रुद्रपुर में ससुर बना 'असुर', बहू से की छेड़छाड़, पति को बताया तो उसने भी पीटा

दूसरा मामलापुलभट्टा थाना क्षेत्र का है. यहां पर हल्द्वानी निवासी मनीष बिष्ट ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आ गया और घायल हो गया. राहगीर और पुलिस की सहायता से उसे सीएचसी किच्छा भेजा गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

तीसरा मामला ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र का है. यहां पर संजय नगर खेड़ा निवासी 35 वर्षीय अजीत सील मेहनत मजदूरी करता था. बुधवार रात को अजीत की पत्नी और तीनों बच्चे मोहल्ले में ही आयोजित दुर्गा पूजा में गए हुए थे. जबकि अजीत इस दौरान घर में अकेला था. बताया जा रहा है कि इस बीच अजीत ने कमरे की छत पर लगे पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.

पढ़ें-चोरी करने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, 2 दर्जन मामलों में जा चुका है जेल

देर रात को जब पत्नी और बच्चे दुर्गा पूजा से लौटे तो उन्होंने अजीत का शव लटका हुआ देखा. यह देख स्वजनों के होश उड़ गए. शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर ट्रांजिट कैंप पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details