उत्तराखंड

uttarakhand

बाजपुर: अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत, एक घायल

By

Published : Jan 15, 2020, 8:39 PM IST

बाजपुर में दो बाइक सवार अनियंत्रित डंपर की चपेट में आ गए जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, एक युवक गंभीर रूप से घायल है. वहीं, कोसी नदी में खनन मजदूरी का कार्य कर रहे मजदूर के ऊपर रेत की ढांग गिरने से मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई है.

road accident news in Bajpur
मौत

बाजपुर: नगर में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. पहली घटना में बाइक सवार दो युवक एक अनियंत्रित डंपर की चपेट में आ गए. जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि, दूसरा युवक गंभीर घायल हो गया. वहीं, दूसरी घटना में नदी में खनन का कार्य कर रहे एक मजदूर की रेत की ढांग में दबकर मौत हो गई.

अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो की मौत.

जानकारी के अनुसार, ग्राम जगन्नाथपुर निवासी 31 वर्षीय मो. फहीम पुत्र छोटे और शरीफ पुत्र रईस बाईक पर सवार होकर दोपहर में अपने घर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान छोई मोड़ पर विपरीत दिशा से आ रहे अनियंत्रित डंपर ने दोनों बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में फहीम की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, उसका साथी शरीफ गंभीर घायल हो गया. घटना के बाद डंपर भी पलट गया. इसी दौरान डंपर चालक मौका देखकर वहां से फरार हो गया.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शरीफ को उपचार के लिये सीएचसी भर्ती कराया जहां से डाक्टरों ने उसे उपचार के लिए हायर सेंटर भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने मृतक फहीम का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:वन विभाग ने जलनिगम पर लगाया 2.53 लाख का जुर्माना, मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट से जुड़ा है मामला

वहीं, दूसरी घटना में कोसी नदी में खनन मजदूरी का कार्य कर रहे मजदूर नन्हें के ऊपर रेत की ढांग गिर गयी. आनन फानन में मौजूद साथी मजदूरों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक दम घुटने से उसकी मौत हो गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details