उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 8, 2020, 3:47 PM IST

Updated : Aug 8, 2020, 7:19 PM IST

ETV Bharat / state

काशीपुर में रास्ते को लेकर दो पक्षों में 'खूनी' झड़प, वीडियो वायरल

घर के आगे रास्ते को लेकर काशीपुर में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

two-parties-violence-video-viral-in-kashipur
रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षों में 'खूनी' झड़प

काशीपुर: शुक्रवार शाम शहर में दो पक्षों में घर के आगे रास्ते को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया नौबत मारपीट तक पहुंच गई. जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ जमकर मारपीट की. मारपीट की घटना का वीडियो घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. फिलहाल, पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर दूसरे पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ नामजद और चार अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षों में 'खूनी' झड़प


मामला काशीपुर के चामुंडा विहार कॉलोनी के फेस वन का है. दो पक्षों में घर के आगे रास्ते को लेकर विवाद हो गया. पुलिस को दी गई तहरीर में विपिन जिंदल ने बताया कि शुक्रवार शाम पांच बजे के आस-पास वह अपने घर के सामने सीढ़ियां बनवा रहे थे. तभी उनके पड़ोसी सौरभ गुप्ता, गौरव गुप्ता और उनके पिता राकेश गुप्ता के साथ तीन चार अज्ञात लोग वहां आ पहुंचे.

पढ़ें-रुद्रपुर: टिड्डी दल ने किसानों की फसल को किया चौपट, कृषि विभाग की बढ़ी मुश्किलें

वहां पहुंचते ही वे गालियां देते हुए लोहे की रॉड से सीढ़ियों को तोड़ने लगे. विपिन जिंदल के बेटे प्रखर ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान हो गया. तहरीर में कहा गया कि जब विपिन की पत्नी और बेटी के साथ उनके भाई मनोज जिंदल मौके पर पहुंचे तो महिलाओं के साथ भी अभद्रता की गई. उनके साथ भी मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया गया. साथ ही सौरभ गुप्ता, गौरव गुप्ता ने उन्हें मोहल्ला छोड़ने और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मारपीट का वीडियो.

पढ़ें-उत्तराखंड में ड्यूटी के दौरान 142 पुलिसकर्मी हुए कोरोना संक्रमित, कार्रवाई में नहीं आई कोई कमी

काशीपुर की पॉश कालोनी में हुई मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो गया है. पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. बहरहाल, यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर सौरभ गुप्ता और उसके भाई गौरव गुप्ता तथा पिता राकेश गुप्ता समेत चार अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है.

Last Updated : Aug 8, 2020, 7:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details