उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 13, 2020, 9:18 AM IST

Updated : Sep 13, 2020, 12:18 PM IST

ETV Bharat / state

काशीपुर: चोरी के चार वाहनों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक नाबालिग को एक स्कूटी समेत चार मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी के निशानदेही पर उसके एक साथी को भी हिरासत में लिया गया है.

kashipur
काशीपुर

काशीपुर:आईटीआई थाना क्षेत्र में वाहन चोरी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.वहीं पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट के नेतृत्व में वाहन चोरी में अंकुश लगाने के लिए एक टीम का गठित की गई है. टीम द्वारा लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक नाबालिग को एक स्कूटी समेत चार मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी के निशानदेही पर उसके एक साथी को भी हिरासत में लिया गया है.

चोरी के चार वाहनों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार.

बता दें कि, वाहन चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट के नेतृत्व में पुलिस अभियान चलाए हुए है. जिसके चलते काशीपुर क्षेत्र में जगह-जगह पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत काशीपुर के कुंडेश्वरी तिराहा चैती मंदिर के पास चेकिंग के दौरान सामने से आ रही संदिग्ध स्कूटी सवार को रोककर पूछताछ की गई, पुछताछ में पता चला की युवक के पास स्कूटी चोरी की है. पुलिस द्वारा सख्ती करने पर आरोपी द्वारा अन्य जगह पर भी चोरी के वाहन होने की बात कही गई.आरोपी के निशानदेही पर पुलिस द्वारा तीन मोटरसाइकिल अन्य स्थानों से बरामद की गई.

पढ़ें:सचिवालय संघ के अध्यक्ष जोशी की जांच पर मुख्य सचिव लेंगे फैसला

पकड़े गए आरोपी लाली सिंह थाना शुभाष नगर बरेली का रहने वाला है. हाल ही निवासी खड़कपुर देवीपुरा थाना आईटीआई काशीपुर में रिश्तेदारों के घर में रहता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Sep 13, 2020, 12:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details