उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में सड़क हादसे में महिला समेत दो की मौत

By

Published : Aug 4, 2023, 6:08 PM IST

काशीपुर में सड़क हादसे में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई. पहला मामला जसपुर खुर्द के शगुन गार्डन के पास हुआ. जहां एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. दूसरी घटना बाजपुर रोड स्थित चीमा पेपर मिल के पास घटी. जहां एक बुजुर्ग की हादसे में मौत हो गई.

road accident in kashipur
काशीपुर में सड़क हादसे में महिला समेत दो की मौत

काशीपुर: आईटीआई थाना क्षेत्र में आज दो अलग अलग सड़क हादसे हुए. इसमें एक हादसे में महिला ट्रैक्टर की चपेट में आ गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरी घटना में नैनो कार ने खड़े डंपर को पीछे से टक्कर मार दी. इस घटना में भी एक बुजुर्ग की मौत हो गई.

महिला की दर्दनाक मौत: पहला हादसा उस वक़्त हुआ जब कुंडेश्वरी रोड स्थित अपना घर सोसायटी में रहकर मुरादाबाद रोड स्थित यूको बैंक में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत 32 वर्षीय पूनम कुशवाहा पत्नी रवि प्रकाश जब अपने घर से बैंक के लिए जा रही थी. तभी कुंडेश्वरी रोड जसपुर खुर्द में शगुन गार्डन के पास सामने से आ रही कार से बचने के लिए आगे जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्कूटी कंट्रोलर में घुसने के कारण ट्रैक्टर चालक को दुर्घटना का पता नहीं चला. वह लगभग 10 मीटर तक स्कूटी को घसीट कर ले गया. जब तक आसपास के लोगों ने ट्रैक्टर को रोका गया तब तक पूनम की दर्दनाक मौत हो चुकी थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका के पति आईआईएम काशीपुर में एक्सिक्यूटिव ऑफिसर के पद पर कार्यरत हैं. उनकी 5 वर्षीय पुत्री भी है.

पढ़ें-काशी विश्वनाथ, महाकाल की तर्ज पर तैयार होगा हरिद्वार ऋषिकेश गंगा कॉरिडोर, जानिये क्या है प्लानिंग

नैनो कार ने डंपर को मारी टक्कर: दूसरी घटना के तहत आईटीआई थाना क्षेत्र के ही वैशाली कॉलोनी निवासी 65 वर्षीय साहब सिंह पुत्र स्वर्गीय बलकार सिंह अपनी नैनो कार संख्या UK06 Q 5750 से बाजपुर की तरफ जा रहे थे. बाजपुर रोड पर स्थित चीमा पेपर मिल के पास खड़े डम्पर में पीछे से टक्कर मार दी. घटना में साफ सिंह अत्यधिक रूप से गंभीर घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय काशीपुर लाया गया. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details