उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 29, 2020, 11:41 PM IST

ETV Bharat / state

काशीपुरः दो छात्राएं संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, युवक पर अपहरण का आरोप

काशीपुर के कटोराताल चौकी क्षेत्र से एक युवक ने छात्रा अपहरण कर लिया. जबकि, बांसफोड़ान क्षेत्र में एक नाबालिग अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई.

kashipur news
छात्राएं लापता

काशीपुरःउधमसिंह नगर जिले के काशीपुर से दो छात्राओं के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है. पहले मामले में एक नाबालिग कोचिंग सेंटर गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी. इस मामले में एक युवक पर अपहरण का आरोप लगा है. जबकि, दूसरे मामले में एक अन्य छात्रा अचानक अपने घर से गायब हो गई. फिलहाल पुलिस दोनों ही मामलों की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, कटोराताल चौकी क्षेत्र की 10वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा शाम को मोहल्ला किला में स्थित कोचिंग सेंटर गई थी. कोचिंग सेंटर संचालक विवेक शर्मा के मुताबिक इसी बीच एक बाइक सवार कोचिंग सेंटर पहुंचा और छात्रा को अपने साथ ले गया. जिसके बाद कोचिंग संचालक ने अन्य छात्रों से दोनों के बारे पूछताछ की. जिसपर बाइक सवार और छात्रा अपरिचित निकले.

काशीपुर से दो छात्राएं लापता.

वहीं, कोचिंग संचालक ने आनन-फानन में दो छात्रों को बाइक सवार को पकड़ने के लिए भेजा, लेकिन छात्र तत्काल वापस लौट आए. छात्रों से पूछने पर उन्होंने बताया कि बाइक सवार ने उनके सीने पर तमंचे तान दिए थे.

उधर, सूचना पर परिजनों ने कटोराताल चौकी में पहुंचकर युवक पर अपहरण का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना-स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और जानकारी जुटाई. फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ेंःहॉस्टल के कमरे में छात्रा की मौत, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस

वहीं, दूसरी ओर बांसफोड़ान चौकी क्षेत्र में एक नाबालिग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई. जिसके बाद नाबालिग के पिता ने पुलिस में तहरीर दी है. जिसमें उन्होंने कहा कि एक साल पहले मोहल्ले में रहने वाले युवक ने उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था. युवक के परिजनों से शिकायत करने पर दो दिन बाद आरोपी नाबालिग को घर छोड़ गया था.

साथ ही कहा कि डर से उन्होंने सितंबर 2019 से बेटी का स्कूल जाना बंद करा दिया, लेकिन बुधवार को नाबालिग की मां अपने पार्लर से घर लौटी तो बेटी गायब मिली. जिसके बाद उसकी काफी तलाश की, लेकिन नाबालिग का कोई सुराग नहीं लगा है. वहीं, मामले पर पुलिस जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details