उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

काशीपुर और जसपुर में मिले दो कोरोना पॉजिटिव, उपचार के लिए भेजे गये हल्द्वानी

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या का ग्राफ़ लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में आज काशीपुर तथा जसपुर में दो पॉजिटिव मामले आने से हड़कम्प मच गया. जिन्हें सुशीला अस्पताल हल्द्वानी भेज दिया गया है.

By

Published : May 21, 2020, 11:35 PM IST

Updated : May 22, 2020, 12:00 PM IST

Kashipur
काशीपुर प्रशासन

काशीपुर: प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या का ग्राफ़ लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी के तहत आज काशीपुर तथा जसपुर में दो और कोरोना पॉजिटिव मामले आने से हड़कंप मच गया है. बता दें कि जसपुर का संक्रमित युवक ग्वालियर से आया था और काशीपुर का युवक मुम्बई से लौटा है.

काशीपुर और जसपुर में मिले दो कोरोना पॉजिटिव.

काशीपुर में मिला कोरोना पॉजिटिव युवक मुम्बई से आये उन 5 लोगों में से एक है जो बीते 17 मई को डीसीएम गाड़ी से अफजलगढ़ होते हुए पैदल जसपुर बॉर्डर पर पहुंचा. जिसमें से 2 लोग जसपुर और 3 काशीपुर के थे. जसपुर के दोनों युवकों की रिपोर्ट बीते दिन पॉजिटिव आयी थी. काशीपुर के बाकी बचे तीनों युवकों की रिपोर्ट आज शाम आ गई, जिनमें से 2 की रिपोर्ट निगेटिव और एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.

बता दें कि कोरोना पॉजिटिव युवक मुम्बई में बैकरी में काम करता था. वह काशीपुर के मोहल्ला किला में रहता है. कोरोना नोडल अधिकारी डॉ अमरजीत सिंह ने बताया कि दो युवक की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें रुद्रपुर क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है. साथ ही एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे सुशीला अस्पताल भेजा जाएगा.

पढ़ें:लॉकडाउन के कारण केदारनाथ यात्रा पर ब्रेक, हजारों के सामने गहराया रोटी का संकट

उधर, जसपुर में मिला संक्रमित युवक जसपुर के ग्राम रायपुर का रहने वाला है और ई रिक्शा चालक है. ये छिंदवाड़ा (गुजरात) में ई-रिक्शा चलाता था. वह छिंदवाड़ा से इंदौर तक ट्रक से तथा इंदौर से उत्तराखंड बॉर्डर तक लोगों से लिफ्ट मांग कर 17 मई को पहुंचा था. जांच के बाद उसको विलेज क्वारंटाइन किया गया था. 18 मई को उसका ब्लड सैंपल जांच के लिए एसटीएच हल्द्वानी भेजा गया था. आज आई जांच रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजीटिव पाया गया है. उसको उपचार हेतु एसटीएच हल्द्वानी भेजा जाएगा.

Last Updated : May 22, 2020, 12:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details