उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शौक पूरे करने के लिए चुराते थे बाइक, 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

पुलिस ने चोरी की 6 बाइक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी का नाम हर्ष विश्नोई है. जो धामपुर जिला बिजनौर का रहने वाला है. जबकि, दूसरे आरोपी का मनोज है, जो धतूरा महंगा नगला, मुरादाबाद यूपी का है.

By

Published : Oct 6, 2019, 10:53 PM IST

बाइक चोर गिरफ्तार

काशीपुरःपुलिस ने आइटीआइ क्षेत्र में दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. मौके पर आरोपियों के पास 6 बाइक बरामद की गई है. जिन्हें पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो अपने शौक को पूरा करने के लिए चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

दो बाइक चोर धराए.

बता दें कि, बीते दिनों आइटीआइ थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की घटनाएं सामने आई थी. जिस पर एसएसपी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया था. इसी कड़ी में पुलिस ने चेकिंग अभियान चला रही थी. तभी शुगर मिल के सामने एक युवक चोरी की बाइक के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ गया. वहीं, पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की. जिसमें आरोपी ने अन्य बाइक चोरी करने की घटना का खुलासा किया.

ये भी पढ़ेंःफर्जी आयकर अधिकारी बनकर कंपनी के जीएम से लाखों की ठगी, दो गिरफ्तार

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने काशीपुर, धामपुर और मुरादाबाद से बाइकें चोरी की थी. जिसे एक युवक को बेचने के लिए दी है. जिसके बाद आरोपी के निशानदेही पर दूसरे आरोपी के घर पर पुलिस ने दबिश दी. जहां पर पांच बाइकें बरामद हुई.

एएसपी डॉ. जगदीश चंद्र ने बताया कि एक आरोपी का नाम हर्ष विश्नोई है. जो धामपुर जिला बिजनौर का रहने वाला है. जबकि, दूसरे आरोपी का मनोज है, जो धतूरा महंगा नगला, मुरादाबाद यूपी का है. दोनों आरोपी अपनी जरुरतों को पूरा करने और बाइक चलाने का शौक पूरा करने के लिए चोरी की घटना को अंजाम देते थे. पुलिस की मानें तो आरोपी हर्ष विश्नोई पहले भी बिजनौर से बाइक चोरी के मुकदमे में जेल जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details