उत्तराखंड

uttarakhand

कर्जदार को निर्वस्त्र कर नागिन डांस कराने वाले सूदखोरों को पुलिस ने भेजा जेल, चार अभी भी फरार

By

Published : Mar 28, 2022, 4:42 PM IST

Updated : Mar 28, 2022, 7:02 PM IST

रुद्रपुर में बकायदारों को निर्वस्त्र कर वीडियो बनाने वाले सूदखोरों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. इस मामले के चार आरोपी अभी फरार चल रहे हैं. मुख्य आरोपी चिराग अग्रवाल और गोविंद ढाली को गिरफ्तार किया गया है.

rudrapur
रुद्रपुर

रुद्रपुर:ब्याज के पैसे वापस न लौटाने पर बकायदारों के कपड़े उतरवाकर डांस कराने, मारपीट करने और उनका वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी सहित दो आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. इस मामले के चार आरोपी अभी फरार चल रहे हैं.

दरअसल, रविवार (27 मार्च) को सूदखोरों द्वारा ब्याज के नाम पर कपड़े उतरवाकर पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस टीम ने मुख्य आरोपी चिराग अग्रवाल और गोविंद ढाली को गिरफ्तार किया था. सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों से बरामद फोन में कई और पीड़ितों के वीडियो भी बरामद हुए हैं.

रुद्रपुर पुलिस ने दो आरोपियों को भेजा जेल.

हालांकि, पुलिस ने दो पीड़ित की तहरीर पर चिराग अग्रवाल, घनश्याम बढ़ला, मान ठाकुर, गोविंद ढाली, देवराय मंडल और सुब्रत मंडल के खिलाफ धारा 365, 323, 342, 307, 386, 504, 506, 392 और 147 के तहत मुकदमा दर्ज किया है, जिसमें से मुख्य आरोपी चिराग अग्रवाल और गोविंद ढाली को गिरफ्तार किया गया है. चिराग अग्रवाल, घनश्याम बढ़ला, मान, गोविंद ढाली के खिलाफ धारा 365, 323, 342, 307, 386, 147 के तहत मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस टीम जब रविवार शाम मुख्य आरोपी चिराग के घर पहुंची तो आरोपी अपनी कार से भाग निकला.

पुलिस ने जब कार को रोकना की कोशिश की तो आरोपी चिराग कार रोकने के लिए आगे खड़े सीओ अभय सिंह को कुचलने की कोशिश भी की. हालांकि, उन्हें चोट नहीं आई है. इसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी का पीछा करके तीन पानी डैम के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया और उसकी कार को सीज कर लिया.

दरअसल, वीडियो के वायरल होने के बाद ट्रांजिट कैंप निवासी एक पीड़ित ने इन आरोपियों पर ब्याज के रुपये की वसूली के नाम पर शारीरिक यातना देने का आरोप लगाया था. पुलिस को सौंपी तहरीर में पीड़ित शख्स ने बताया है कि, फाइनेंशियस स्थिति ठीक न होने के चलते उसने चिराग से कुल 257000 रुपये लिये थे. इसके ऐवज में वो 19 चेक, सोने के जेवर और कार गिरवी रख चुका है.
पढ़ें- सूदखोर ने कर्ज न चुकाने पर युवक को निर्वस्त्र कर कराया डांस, कार्रवाई करने गए CO को कार से कुचलने की कोशिश

हालांकि, उसने फुटकर रूप से ब्याज सहित 317300 रुपये गवाहों के सामने चिराग को लौटा दिए हैं, लेकिन कारोबारी 548000 रुपये की मांग कर रहा है. युवक का आरोप है कि कारोबारी ने उसे अपने ऑफिस में बुलाकर निर्वस्त्र कर मारपीट की और डांस कराया. इस दौरान उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

Last Updated : Mar 28, 2022, 7:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details