उत्तराखंड

uttarakhand

नशे के 435 इंजेक्शन के साथ युवक गिरफ्तार, पैरोल पर छूटा कैदी तमंचे समेत पकड़ा

By

Published : Jan 29, 2021, 5:19 PM IST

काशीपुर में दो अलग-अलग घटनाओं में नशीले पदार्थ और हथियार के साथ दो लोग पकड़े गए. पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने दोनों को जेल भेजने का आदेश दिया है.

Kashipur news
काशीपुर पुलिस.

काशीपुर: आईटीआई थाना पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी को नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. दूसरा आरोपी जेल से पैरोल पर बाहर आया था, लेकिन समय अवधि पूरी होने के बाद भी वो वापस नहीं गया था. जिसके पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) प्रमोद कुमार ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के आदेश पर शहर में नशीले पदार्थों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत शुक्रवार को पुलिस ने देवीपुरा रेलवे फाटक के पास से योगेश कुमार पुत्र हरीश चंद्र निवासी खड़कपुर देवीपुरा को गिरफ्तार किया है. आरोपी योगेश के पास से पुलिस को 435 नशे के इंजेक्शन सिरिंज के साथ बरामद हुए हैं. आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि वो नशे के ये इंजेक्शन यूपी से लाता था.

पढ़ें-BJP MLA चैंपियन पर गंभीर आरोप, पीड़ित व्यापारियों ने DIG गढ़वाल से की शिकायत

दूसरे मामले की जानकारी देते हुए एएसपी प्रमोद कुमार ने कहा कि कोरोना काल में एक कैदी पैरोल पर छूटकर आया था जो समय अवधि पूरी होने के बाद भी जेल में वापस नहीं गया. ऐसे में आरोपी की तलाश की जा रही थी. जिसे शुक्रवार को सैनिक कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी का नाम अन्नू प्यारे पुत्र छोटे लाल है. पुलिस को आरोपी के पास 315 बोर का तमंचा भी बरामद हुआ है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details