उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 15, 2021, 3:03 PM IST

ETV Bharat / state

सब जूनियर नेशनल हॉकी चैंपियनशिप के लिए खिलाड़ियों का ट्रायल

27 मार्च से हरियाणा के जींद में नेशनल हॉकी चैंपियनशिप प्रस्तावित है. इसके लिए रुद्रपुर स्पोर्ट्स स्टेडियम में सब जूनियर बालक वर्ग के लिए ट्रायल किया जा रहा है.

Rudrapur news
नेशनल हॉकी चैंपियनशिप

रुद्रपुर: हरियाणा में होने वाले अंडर-16 नेशनल हॉकी चैंपियनशिप के लिए सोमवार को उत्तराखंड हॉकी एसोसिएशन ने टीम चयन के लिए खिलाड़ियों का ट्रायल लिया. इसमें प्रदेश भर से 44 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया. इस दौरान हॉकी एसोसिएशन के सचिव किशोर बाफिला भी मौजूद रहे.

नेशनल हाकी चैंपियनशिप के लिए रुद्रपुर स्टेडियम में उत्तराखंड हॉकी एसोसिएशन द्वारा अंडर 16 के खिलाड़ियों का ट्रायल लिया गया. इसमें 44 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया. बेहतर खेलने वाले खिलाड़ियों का चयन हरियाणा के जींद में होने वाली राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप के लिए किया जाएगा.

पढ़ें-उत्तराखंडः अब आम लोगों को भी वैक्सीन लगाने की तैयारी, मार्च अंत तक शुरू होगा दूसरा चरण

उत्तराखंड हॉकी एसोसिएशन के सचिव किशोर बाफिला ने बताया कि 27 मार्च से हरियाणा के जींद में अंडर-16 नेशनल हॉकी चैंपियनशिप प्रस्तावित है. इसके लिए रुद्रपुर स्पोर्ट्स स्टेडियम में सब जूनियर बालक वर्ग के लिए ट्रायल किया जा रहा है. अच्छा खेलने वाले खिलाड़ियों का चयन हरियाणा में होने वाली चैंपियनशिप के लिए किया जाएगा. इससे पूर्व बालिका वर्ग के लिए ट्रायल हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details