उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अतिक्रमण हटाने के विरोध में धरने पर बैठे व्यापार मंडल अध्यक्ष, प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

सितारगंज में निर्माणाधीन रोडवेज बस अड्डे से बसों के संचालन के लिए प्रशासन ने अतिक्रमण के खिलाफ सख्त अभियान चलाया है. ऐसे में सितारगंज व्यापार मंडल संजय गोयल प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठ गए है.

By

Published : Nov 5, 2020, 12:52 PM IST

Updated : Nov 5, 2020, 1:05 PM IST

traders
अतिक्रमण के खिलाफ प्रदर्शन

खटीमा:सितारगंज में निर्माणाधीन रोडवेज बस अड्डे से बसों के संचालन के लिए प्रशासन ने अतिक्रमण के खिलाफ सख्त अभियान चलाया है. ऐसे में सितारगंज व्यापार मंडल संजय गोयल प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं. उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के नाम पर व्यापारियों को परेशान किया जा रहा है और उन्हें उजाड़ने का काम किया जा रहा है. जिसको लेकर उन्होंने सरकार से निर्माणाधीन रोडवेज के पीछे खाली पड़ी सरकारी भूमि पर व्यापारियों को जगह देने की मांग की है.

अतिक्रमण हटाने के विरोध में धरने पर बैठे व्यापार मंडल अध्यक्ष.

सितारगंज में निर्माणाधीन रोडवेज के लिए रास्ते का चौड़ीकरण करना स्थानीय प्रशासन के लिए चुनौती बन रहा है. सितारगंज में बीते दिनों प्रशासन द्वारा बिजटि चौराहे से मीना बाजार तक अतिक्रमण को हटाना शुरू किया गया था. जिसका पूर्व विधायक नारायण पाल और नगर पालिका चेयरमैन हरीश दुबे ने विरोध किया था. जो प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठ गए थे. वहीं, बीते दिन नगर पालिका चेयरमैन का एक पत्र भी वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने अतिक्रमण हटाने में नगर पालिका प्रशासन द्वारा किसी भी प्रकार की मदद न करने की बात लिखी थी.

पढ़ें:डोईवाला: युवक की पत्थर से मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जिसके बाद गुरुवार को प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के खिलाफ व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय गोयल व्यापारियों को लेकर धरने पर बैठ गए. संजय गोयल ने अतिक्रमण हटाने की आड़ में व्यापारियों को परेशान करने की बात कही. साथ ही उन्होंने प्रशासन से मांग की कि अगर व्यापारियों को हटाना जरूरी है तो उन्हें निर्माणाधीन रोडवेज के पीछे खाली पड़ी सरकारी जमीन में जगह दी जाए. ताकि व्यापारी बर्बाद होने से बच सकें.

Last Updated : Nov 5, 2020, 1:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details