उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा कल, देवभूमि को देंगे 33.40 हजार करोड़ की सौगात

पीएम मोदी उधम सिंह नगर में 33 हजार 40 करोड़ की योजनाओं का शुभारंभ करेंगे. इसके साथ ही उत्तराखंड सहकारिता विभाग द्वारा बिना ब्याज के ऋण देने की योजना की भी शुरुआत करेंगे.

By

Published : Feb 13, 2019, 5:34 PM IST

लोस चुनाव का बिगुल फूंकने

रुद्रपुर:14 फरवरी यानी कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवभूमि से पहुंचकर लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकने वाले हैं. इस दौरान पीएम मोदी उधम सिंह नगर जिला मुख्यालय भी पहुंचेंगे, जहां 33 हजार 40 करोड़ की योजनाओं का शुभारंभ करेंगे.

इसके साथ ही उत्तराखंड सहकारिता विभाग द्वारा बिना ब्याज के ऋण देने की योजना की भी शुरुआत करेंगे. इस मौके पर पीएम के साथ प्रदेश की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य भी मौजूद रहेंगी.

धनसिंह रावत, राज्यमंत्री

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए रुद्रपुर का वो मैदान चुना गया है, जिसे अब मोदी मैदान के नाम से जाना जाता है. PM इस मैदान से तीसरी बार प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे और 33 हजार 40 करोड़ योजनाओं का शुभारंभ करेंगे. इस मौके पर उत्तराखंड सरकार किसान कल्याण योजना का शुभारंभ करेंगे. बता दें, उत्तराखंड के साढ़े सात लाख किसानों और महिला समूह को बिना ब्याज का ऋण दिए जाना है.

राजनीतिज्ञों की मानें तो देवभूमि से प्रधानमंत्री का विशेष लगाव रहा है. इसलिए एक बार फिर वो इसी धरती से लोकसभा चुनाव की हुंकार भरने जा रहे हैं.

उधम सिंह नगर में जनसभा आयोजित कर बीजेपी उत्तराखंड की पांचों सीटों पर पकड़ मजबूत करना चाहती है. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश की तीन लोकसभा सीटों की जनता तक बीजेपी इस जनसभा के माध्यम से अपनी बात पहुंच

ABOUT THE AUTHOR

...view details