उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आग की घटनाओं से बचने के लिए व्यापारियों ने संयुक्त मजिस्ट्रेट से की मुलाकात, कही ये बात

दमकल विभाग का कार्यालय काशीपुर से करीब 4 किलोमीटर की दूरी पर बाजपुर रोड पर स्थित है. सोमवार को काशीपुर में प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री के नेतृत्व में व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल संयुक्त मजिस्ट्रेट से मिला और उन्हें समस्या से अवगत कराया.

By

Published : Aug 5, 2019, 8:16 PM IST

आग लगने पर दमकल विभाग की गाड़ी जल्द उपलब्ध कराने की मांग.

काशीपुर: आरओबी निर्माण के चलते अचानक आग लगने की दशा में दमकल विभाग की गाड़ी काशीपुर में जल्द उपलब्ध नहीं हो पाती. जिसे लेकर व्यापार मंडल के जिला महामंत्री के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को काशीपुर में संयुक्त मजिस्ट्रेट से मिला. दमकल की गाड़ी शहर में उपलब्ध कराने को लेकर ज्ञापन भी दिया गया.

आग लगने पर दमकल विभाग की गाड़ी जल्द उपलब्ध कराने की मांग.

यह भी पढ़े-मेडिकल सर्टिफिकेट बनवाने अस्पताल पहुंचे छात्र को भारी पड़ा वीडियो बनाना, लोगों ने की जमकर पिटाई

दमकल विभाग का कार्यालय काशीपुर से करीब 4 किलोमीटर दूर बाजपुर रोड पर स्थित है. वहीं महाराणा प्रताप चौक से बाजपुर रोड पर जाते समय रास्ते में रेलवे क्रॉसिंग भी है, जहां पर निर्माण कार्य चल रहा है. जिसके चलते शहर में यातायात व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है. जगह-जगह जाम की स्थिति बनी रहती है. ऐसे में यदि शहर में कहीं अचानक आग लग जाए तो अग्निशमन की गाड़ी को पहुंचने में घंटों लग जाएंगे, जिसकी वजह से आग के विकराल रूप धारण करने का डर व्यापारियों में बना हुआ है.

यह भी पढ़े-कानून बनने के बाद कुमाऊं में आया तीन तलाक का पहला मामला, पति पर दर्ज हुई FIR

सोमवार को काशीपुर में प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री राजीव सेतिया उर्फ डंपी के नेतृत्व में व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल संयुक्त मजिस्ट्रेट से मिला और उन्हें ज्ञापन के माध्यम से इस समस्या से अवगत कराया, जिसके बाद संयुक्त मजिस्ट्रेट हिमांशु खुराना ने उन्हें इस बारे में एएसपी से वार्ता कर समाधान करने का आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details